लखीमपुर खीरी आत्मनिर्भर भारत ग्राम संपर्क अभियान गोष्ठी का आयोजन।
October 15th, 2020 | Post by :- | 27 Views

लखीमपुर खीरी   :       विकासखंड मितौली के अंतर्गत पंजाब नैशनल बैंक शाखा पिपरझला द्वारा ग्राम पंचायत दतेली कला के विद्यालय प्रांगण में आत्मनिर्भर भारत ग्राम संपर्क अभियान गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें किसान व खाता धारक किसान क्रेडिट कार्ड एटीएम कार्ड करंट अकाउंट ओपनिंग ऋण संबंधी योजनाओं के संबंध में सर्किल हेड की उपस्थिति में जानकारी दी गयी।

पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रभारी पिपरझला आशीष अवस्थी ने आए हुए खाताधारकों व ग्रामीणों को प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना प्रधानमंत्री जीवन ज्योति योजना प्रधानमंत्री अटल पेंशन योजना की विस्तार से जानकारी दी ऋण योजनाओं के संबंध में भी बताया यदि किसी को मुद्रा ऋण की आवश्यकता हो शाखा से संपर्क कर मुद्रा ऋण प्राप्त कर सकता है भैंस पालन मुर्गी पालन शटरिंग के लिए भी पंजाब नेशनल बैंक शाखा पिपरझला से लोग आकर के ऋण प्राप्त कर सकते हैं जिसके लिए लघु उद्योग धंधा ऑफिस से संपर्क कर निर्धारित समय में ऋण योजना का लाभ प्राप्त कर युवा अपना रोजगार शुरू कर सकते हैं।

सुपरवाइजर मंसूर खान ने जानकारी देते हुए कहा अब गांव में ही बैंक मित्रों के माध्यम से अपने खाते से आदान-प्रदान आधार बेस पर कर सकते हैं सुबह 8:00 बजे से लेकर शाम 8:00 बजे तक शाखा क्षेत्र के विभिन्न गांव में बीसी कार्य के लिए तत्पर है। कार्यक्रम में चीफ मैनेजर अनूप टंडन सर्किल हेड जेपी अग्रवाल ने उपभोक्ताओं से मिलकर पंजाब नेशनल बैंक के द्वारा जो सेवाएं दी जा रही है उनका लाभ उठाएं लघु उद्योग धंधों के लिए जो ऋण प्रदान किए जा रहे हैं आवश्यक प्रपत्रों की पूर्ति करके शाखा से प्राप्त कर सकते हैं कार्यक्रम में प्रधानाध्यापक दीप कमल अवस्थी खाताधारक शिवम दीक्षित पदुम प्रकाश सत्य प्रकाश रामासरे अवधेश पांडे कमलेश प्रेमानंद कुमार रमेश चंद्र यज्ञ प्रकाश मुन्ना हलवाई विनोद बैंक मित्र संदीप वर्मा विपिन वर्मा पवन दीक्षित आदि लोग उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।