राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कुशलगढ़ की देवांशी राठौड़ व आइडियल पब्लिक स्कुल कुशलगढ़(अंग्रेजी माध्यम) की इंशा और किंजल इंदिरा प्रिर्यदर्शनी अवार्ड में शामिल
October 15th, 2020 | Post by :- | 199 Views

कुशलगढ़ अरुण जोशी
कुशलगढ़ कस्बे की तीन बालिकाएं राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कुशलगढ़ की देवांशी राठौड़ 12वी आर्ट्स ओर,आइडियल पब्लिक स्कुल कुशलगढ़ (अंग्रेजी माध्यम) इंशा रौनक एवं किंजल पंचाल बारहवीं कॉमर्स में जिला मेरिट में आकर के इंदिरा प्रियदर्शनी अवार्ड में शामिल हुई है जिसके तहत प्रत्येक बालिकाओं को एक लाख ₹1,00,000 प्राप्त होंगे तीनों ही बालिकाओं ने विद्यालय परिवार का एवं पूरे नगर का नाम रोशन किया जिसको लेकर विद्यालय परिवार ने तीनों को बधाई देते हुए हर्ष व्यक्त किया । उक्त जानकारी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय संस्था के प्रधानाध्यपक भीमजी सुरावत व आइडियल पब्लिक स्कुल कुशलगढ़(अंग्रेजी माध्यम) संस्था के हंसमुख जोशी और सम्राटसिंह झाला ने दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।