प्रभारी रेखचन्द ने किया किरंदुल मेन मार्केट में किया कार्यालय का उदघाटन
September 14th, 2019 | Post by :- | 96 Views

कोंडागांव(नरेश जैन)-उपचुनाव में आज किरंदुल ब्लॉक के चुनाव प्रभारी रेखचन्द जैन ने मेन मार्केट बज़ारपारा वार्ड क्रमांक 8 में कार्यालय का उदघाटन किया और वार्ड के लोगों को सम्बोधित करते हुऐ कहा कि 15 साल बाद आपकी सरकार आई है कांग्रेस की सरकार बनाने जो योगदान व सहयोग आपने दिया अब वही योगदान सहयोग की जरूरत है गांधी नेहरू की पार्टी ने हमेशा ही देशवासियों की भावना के अनुरूप देशहित में काम किया तथा भूपेश सरकार ने भी नई नई योजना बनाकर आपको लाभान्वित करने का प्रयास किया उससे आप भलीभांति परिचित है मै आपके बीच पहुंचकर आपसे वादा करता हूँ कि आपकी जो भी समस्या है उसे स्वम् निराकरण करने के लिए बाध्य हुँ बस आपसे उम्मीद करता हूँ कि होने वाले विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी श्रीमती देवती कर्मा जी को अपना समर्थन देते भारी मतों से विजयी दिलाये भूपेश सरकार ने जो वादा किया उसे बखूबी पूरा किया नजुलभूमि पर काबिज लोगों को पट्टा भी दिया जायेगा। आपके बाजार की जो भी समस्या है चुनाव के बाद समाधान किया जायेगा मैं खुद इस विषय पर चिंतित हूँ इसके सुधार के लिए मैं खुद पहल करूँगा राशनकार्ड के माध्यम से भरपूर आपको खादय सामग्रियों का वितरण किया जा रहा है और इसमें किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नही की जाएगी बस आपसे निवेदन है आप कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती देवती कर्मा जी के समर्थन में जुट जाय और 23 सितम्बर को होने वाले चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर भारी मतों से विजयी बनाने की अपेक्षा जताई है।
उदघाटन में उपस्थित लोगों में जमील खान,नरेश अग्रवाल,मदन बढ़ाई, बबलू सिद्दीकी,विप्लव मलिक,एस पी राजन,अंक कुमार सोनी अनवर खान,हेमू उपाध्याय,गौरनाथ नाग, सूर्यपानी,विजय शाह,वेद प्रकाश अग्रवाल,लालचंद धर्मेंद्र,तारकेश्वर शाह,आदि उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।