कोरोना महामारी को तेजी से बढ़ते देख सामाजिक कार्यकर्ता हुए सक्रिय
October 15th, 2020 | Post by :- | 185 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । कोरोना संक्रमण के तेजी से फैलने को लेकर व्याप्त चिंता को लेकर कई संगठन व सामाजिक कार्यकर्ता सक्रिय हुए है ये लोग आज नगरपालिका में प्रशासक श्री मुथा से मिलने पहुंचे मगर प्रशासक महोदय के किसी जरूरी बैठक में श्रीगंगानगर जाने की वजह से मुलाकात नही हो पाई इन संगठनों के प्रतिनिधियों ने आपस मे क्षेत्र में कोरोना की रोकथाम को लेकर विचार विमर्श किया सामाजिक कार्यकर्ता चिमनलाल शर्मा ने इसके लिये व्यापक जागरूकता अभियान चलाने में सभी का सहयोग लेने की बात कही व इसके लिये सभी व्यवसायिक व अन्य संगठनों की बैठक शीघ्र आयोजित करने को कहा ।

सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गिरधर ने कहा कोरोना का डर दूर होना जरूरी है सही जानकारी , प्रशासन के सहयोग व सामाजिक एकजुटता से कोरोना से बचाव किया जा सकता है बैठक में पेस्टीसाइड यूनियन के अध्यक्ष स.बलविंदर सिंह डंग, कपड़ा यूनियन अध्यक्ष इंद्र कुमार काठपाल, किराना यूनियन अध्यक्ष आशीष काठपाल, रेडीमेड यूनियन के अध्यक्ष मनिन्दर सिंह लवी, मोबाइल यूनियन के अध्यक्ष हितेश खंडा, पुस्तक विक्रेता यूनियन के अर्जुन सिंह आदि ने विचार विमर्श किया कनिष्ठ अभियंता गौरीशंकर ने सभी से नो मास्क नो एंट्री अभियान को सफल बनाने की अपील की व सहयोग के लिये सभी का आभार जताया जल्द ही विभन्न संगठनों के प्रतिनिधि बैठक कर हालात पर विस्तृत विचार विमर्श करेंगे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।