जिला कलेक्टर मेहता ने किया रोट्रेक्ट जल मंदिर का लोकार्पण मास्क का किया वितरण
October 14th, 2020 | Post by :- | 215 Views
बीकानेर (रामलाल लावा)  जिला कलक्टर नमित मेहता ने ग्रामीण हाट के द्वार पर बुधवार को रोट्रेकट जल मंदिर का लोकार्पण को किया।
इस जल मंदिर का निर्माण कार्य भामाशाह राजेंद्र सिंह सांखला ने 5 लाख रूपये खर्च कर, बनवाया है। जल मंदिर को वाटर कूलर व आरओ से जोड़ा गया है। साथ ही 20 हजार लीटर का अण्डर ग्राउण्ड टैंक का निर्माण भी करवाया गया है।
जिला कलक्टर नमित मेहता ने आमजन को मास्क वितरित करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण से बचना है तो सभी को मास्क लगाना ही होगा, क्योंकि वर्तमान में कोरोना का यही उपचार है। उन्होंने कहा कि बार-बार  हाथ धोना, सोशल डिस्टिंग बनाए रखना है, के इस संदेश को जनजन तक पहुंचाया जाए।
मेहता ने राजा राम धारणिया आॅटोज़ द्वारा जारी ’नो मास्क-नो एन्ट्री’ स्टीकर का भी विमोचन किया और कहा कि इस स्टीकर को शहर के प्रत्येक क्षेत्र में चस्पा करवाया जाए। उन्होंने इस दौरान अमर खादी ग्रामोद्योग संस्थान, गंगाशहर और नगर विकास न्यास की ओर से उपलब्ध कराए गए खादी के मास्क का वितरण भी किया। उन्होंने बिना मास्क लगाए लोगों को स्वयं मास्क पहनाए तथा उन्हें कहा कि गमछा न लगाकर, मास्क का उपयोग करें क्योंकि यही कोरोना काल में आपके जीवन की रक्षा करेगा।
उद्घाटन समारोह में विशिष्ट अथिति के रूप में महाप्रबंधक जिला उध्योग केंद्र मंजू नैण गोदारा एवं जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष द्वारका प्रसाद पचीसिया रहे।
कार्यक्रम में बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल के अध्यक्ष जुगल राठी, रोटरी क्लब बीकानेर के अध्यक्ष विनोद दमानी, रोटेरियन घनश्याम पारीक, रोटेरियन आनंद पेरीवाल, रोटेरियन राजेंद्र सिंह शक्तावत, डी आर आर रोटेरियन सुरेंद्र जोशी, विनय हर्ष, मेहुल पुरोहित, प्रशांत पेड़ीवाल,नितेश स्वामी, अब्दुल खान, संभाग अधिकारी खादी विभाग शिशुपाल, जिला उद्योग अधिकारी अतुल शर्मा, रोक्ट्रेक्ट क्लब यूथ विंग के अध्यक्ष गौरव मूंधड़ा, सचिव प्रशान्त कल्ला, बोर्ड सदस्य गौरव चैधरी, अशोक धारणिया, रोक्ट्रेक्ट क्लब डीआरआर सुरेन्द्र जोशी उपस्थित रहे।
—–

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।