पूर्व प्रधान नगर कौंसिल जंडियाला गुरु राजकुमार मल्होत्रा को कांग्रेस पार्टी में 6 वर्ष निकाले जाने के पर मल्होत्रा ने लगाया विराम ,कहा हल्का विधायक के पास नही है कोई अधिकार पार्टी में बाहर निकालने का ।
October 14th, 2020 | Post by :- | 413 Views
———-
पूर्व प्रधान  नगर कौंसिल  राजकुमार मल्होत्रा को  कांग्रेस पार्टी में 6 वर्ष के लिए बाहर निकाले जाने पर लगाया विराम,

कहा हल्का विधायक के पास नही है अधिकार पार्टी में  निकालने का ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
बता दे कि कुछ कांग्रेस वर्करों पर सोशल मीडिया पर  नगर कौंसिल जंडियाला  के पूर्व प्रधान राजकुमार  मल्होत्रा को कांग्रेस पार्टी में से 6 वर्ष के लिए निकाले जाने के बारे में पोस्ट डाली थी औरइसके बाद यह मामला मीडिया में भी आया था जिसमें  हल्का विधायक सुखविंदर सिंह डैनी ने कहा थी कि इनकी गतिविधियां कांग्रेस पार्टी के खिलाफ चल रही है ।इसलिए इनको 6 साल के लिए कांग्रेस पार्टी में से बाहर निकाला गया है ।
वही इस मामले में पूर्व प्रधान नगर कौंसिल जंडियाला गुरु राजकुमार मल्होत्रा ने कहा कि  उनको पार्टी में बाहर निकालने का कोई अधिकार नही है ।
वह इस मामले में मेरी शिकायत पंजाब प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ को भेज सकते हैं और पार्टी हाईकमान मुझे बुलाकर मेरा स्पष्टीकरण लें व मेरे पार्टी विरोधी कामों का सबूत देखने के बाद मेरे खिलाफ कोई कार्रवाई कर सकते हैं।
हल्का विधायक पर आरोप लगाते हर उन्होंने कहा कि यह जो कार्रवाई की गई है गैर संविधानिक है ।हल्का विधायक लालच की भावना के साथ हल्के में काम कर रहें हैं और कार्रवाई भी ईर्ष्या भावना के साथ कि गई है  ।उन्हे कहा कि हल्का विधायक पिछले दो अढ़ाई वर्ष से किसी के संपर्क में नहीं है। इसके इलावा कांग्रेस वर्करों की आवाज़ को दबाने के लिए उन पर मामले भी दर्ज कराए गए हैं ।वह इस मामले की सूचना  मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह , पंजाब कांग्रेस प्रधान  सुनील जाखड़ ,एम पी हल्का खडूर साहिब जसबीर सिंह डिम्पा ,ओ एस डी सी एम संदीप संधू को लिखित तौर पर देकर उनके ध्यान मे लाई है ।
क्या कहते हैं हल्का विधायक ?
इस मामले में हल्का विधायक जंडियाला गुरु सुखविंदर सिंह डैनी ने कहा कि उनका बैकग्राउंड भी ऐसी रही है कि वह एक पार्टी में से दूसरे पार्टी में बदलाव करते रहें है। अब भी जंडियाला गुरु के कांग्रेस वर्करों द्वारा यह मता पास किया गया था कि इनकी गतिविधियां पार्टी के खिलाफ  चल रहीं है। जबकि जंडियाला में कांग्रेस पार्टी के वर्कर वर्ष 2022 ल चुनाव को लेकर संजीदगी  से काम कर रहें हैं ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।