मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रतिज्ञा करवाई।
October 14th, 2020 | Post by :- | 203 Views

पंचकूला।(मनीषा) कोविड-19 को जन आन्दोलन बनाने के लिए वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने जिला के अधिकारियो  व कर्मचारियों को प्रतिज्ञा करवाई।
जिला सचिवालय के सभागार में  उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा, एसडीएम रिचा राठी, नगराधीश धीरज चहल, एसीपी सतीश कुमार, जिला सूचना एवं विज्ञान अधिकारी सतपाल शर्मा  सहित विभिन्न अधिकारियों ने कोविड-19  के बारे  में सतर्क रहने और अन्य सहयोगियों को इससे जुड़े खतरे को हमेशा ध्यान में रखने  का संकल्प करवाया।
उन्होंने इस घातक विषाणु के प्रसार को रोकने संबधी सभी आवश्यक सावधानियां बरतने का वचन देने और कोविड से जुड़े  आचार-व्यवहार का अनुसरण करने तथा दूसरों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करने का भी वचन दिलवाया।  इसके अलावा सदैव माॅस्क, फेस कवर पहनने, विषेषकर सार्वजनिक स्थलों पर दूसरों को कम से कम दो गज की दूरी बनाकर रखने तथा अपने हाथों को नियमित रूप से  ओर अच्छी तरह साबुन और पानी से धाने की प्रतिज्ञा करवाई।
उन्होंने कहा कि इस प्रकार एक मिलकर कोविड-19 के खिलाफ जन आन्दोलन के रूप में कार्य करके सभी के सहयोग से इस महामारी की लड़ाई को जीतेंगे और अपने समाज व देश के प्रत्येक नागरिक को स्वस्थ और खुषहाल बनाने में अग्रणीय भूमिका निभाएगें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।