प्रदेश उपाध्यक्ष रोहतास राणा के नेतृत्व मे एस एम ओ बराड़ा को 50 पी पी ई कीट की भेंट
October 14th, 2020 | Post by :- | 234 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत मुल्तानी )

राष्ट्र जागरण मंच के उप प्रदेशाध्यक्ष रोहतास राणा के नेत्रत्व मे सी एच सी बराड़ा के डॉक्टरो को पी पी ई कीट प्रधान की और कोविड़ सेनानियो को सम्मानीत किया गया। मंच के उपाध्यक्ष रोहतास राणा ,चेयर मेन प्र्वीण चौहान, महासचिव अमरजीत सिंह गुलाटी, महिला उपाध्यक्ष बीरमती, नवदीप शर्मा, आकाश गुम्भर, जस्बीर सिंह , तरसेम सिंह , सन्तोष कुमार की अध्यक्षता मे एस एम ओ बराड़ा को 50 पी पी ई कीट प्रधान की गई। मंच की महिला उपाध्यक्ष बीरमती ने कहा की मंच इस महामारी मे जरूरतमंद लोगो की और प्रशासन की सहयता करने के लिये वचनबद है।एस एम ओ डर बीरबल ने कहा की मंच द्वारा कोविड़ -19 महामारी मे किये जा रहे समाज सेवा कर्यो की प्रशंसा करते हुये कहा की राष्ट्र जागरण मंच जिस तरह से सामाजिक हित मे नेक कार्य कर रहा है और कोविड़-19मे उन्होने जो भुमिका निभाई है उसकी जितनी तारिफ की जाये उतनी ही कम है।
इस अवसर पर अमरजीत सिंह गुलाटी ने बताया की कोविड़-19मे मंच की और से अब तक 28869मास्क स्वयं बनाकर बाज़ार मे बाँट चुका है। उन्होने बताया की महामारी मे मंच की और से जो योगदान दिया गया उसको देखते हुये माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा राष्ट्र जागरण मंच के नाम प्रशंसा पत्र भेज कर सम्मानित किया गया जिससे मंच के पदाधिकारीयो मे खुशी का माहौल है।और सभी पदाधिकारी अपने आप को गर्वित महसूस कर रहे है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review