सोशल मीडिया के ओएलएक्स पर पोलो कार का फर्जी विज्ञापन देकर डीग माढैरा रूंध के जंगल में बुलाकर हथियारों की नोक पर लूट लिए गए थे
October 14th, 2020 | Post by :- | 83 Views

भरतपुर। ( शौकत अली )

राजस्थान में भरतपुर की डीग थाना पुलिस व भरतपुर की साईबर यूनिट की एक टीम ने लूट के मामले में 4 साल से फरार तीन-तीन हजार के दो इनामी आरोपियो मौसम पुत्र मुबीन व सददाम पुत्र सप्पी मेव निबासी पालडी थाना कामां को बस स्टेण्ड डीग से किया गिरफतार। सोशल मीडिया के ओएलएक्स पर पोलो कार का फर्जी विज्ञापन देकर शेख रहमत अली निवासी होटल गुलजारी मौहम्मदी हरी मस्जिद जरीमरी कुरला अन्धेरी रोड मुम्बई ब उसके साथी मौहम्मद दाऊद कुरैशी को डीग माढैरा रूंध के जंगल में बुलाकर हथियारों की नोक पर लूट लिए गए थे 2 लाख 80 हजार रूपये के साथ सैमसंग गैलेक्सी नोट 3 ब तीन मोबाइल फोन। थाना डीग के सहायक उपनिरीक्षक अजय यादव व साईबर अपराध तकनीकि यूनिट भरतपुर के सहायक उपनिरीक्षक बल्देव सिंह की टीम ने दिया कार्यवाही को अंजाम। लूट के इस मामले में आरोपी लक्ष्मन पुत्र ठाकुरिया जाट निवासी अउ गेट कस्बा डीग व शाकिर उर्फ बहरी पुत्र नजीर मेव उम्र 22 साल निवासी दोसेरस को किया जा चुका है पहले ही गिरफतार।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।