विद्यार्थियों को दिलाई ऑनलाइन शपथ
October 13th, 2020 | Post by :- | 49 Views

कालका (रोहित शर्मा) । राजकीय महाविद्यालय कालका की प्राचार्य प्रोमिला मलिक के मार्ग दर्शन और दिशा निर्देशन में एन एस एस द्वारा कोविड-19 के लिए जन आंदोलन कार्यक्रम चलाया गया। प्रस्तुत कार्यक्रम में एन एस एस अधिकारी प्रो डा. प्रदीप कुमार और प्रो डा. इन्दु ने विद्यार्थियों को आनलाइन शपथ दिलाई। जिसके अंतर्गत विद्यार्थियों ने शपथ ग्रहण की कि वह कोविड-19 के बारे में सतर्क रहेंगे और अपने साथियों को इससे जुङे खतरे को हमेशा ध्यान में रहेंगे।

विद्यार्थियों ने यह शपथ ली कि वह इस घातक विषाणु के प्रसार को रोकने संबंधी सभी आवश्यक सावधानियां बरतेंगे व दूसरों से कम से कम दो गज की दूरी बनाकर रहेंगे तथा अपने हाथों को नियमित रुप और अच्छे प्रकार से साबुन व पानी से धोएंगे। सभी स्वयंसेवको ने कहा कि हम सब एक साथ मिलकर कोविड19 के खिलाफ इस लड़ाई को जितेंगे। उक्त जानकारी प्रो. डॉ. बिंदु द्वारा दी गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।