नक्सलियों का लगाया 5 किलो आईडी जब्त, पुलिस ने किया नष्ट
September 14th, 2019 | Post by :- | 136 Views

कोंडागांव(नरेश जैन)-पुलिस को नुकसान पहुचाने लगाए गए 5 किलो के आईडी बम को जवानों ने नष्ट करने में सफलता हासिल किया। बताया जा रहा है कि तराईरेटपारा व कांटाबास टेकरी रोड के मध्य रोड के किनारे ग्राम चंदेला में आईडी 5 किलो का टिफिन बम विस्फोटक व इलेक्ट्रिक तार दिखाई दिया जिसे पुलिस बल को नुकसान पहुंचाने के लिए आईडी प्लांट किया गया था |

इस मामले में बस्तर एसपी दीपक कुमार झा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा के दिशा निर्देशन एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी राकेश कुर्रे के मार्गदर्शन में 9 सितंबर को पुलिस चौकी ककनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत जरिए मुखबीर द्वारा फोन से सूचना मिलने पर सर्चिंग पार्टी को लेकर गश्त के लिए रवाना हुए थे सर्चिंग के दौरान तराईरेटपारा व कांटाबास टेकरी रोड के मध्य रोड के किनारे ग्राम चंदेला में आईडी 05 किलो का टिफिन बम विस्फोटक व इलेक्ट्रिक तार दिखाई दिया जिसे पुलिस बल को नुकसान पहुंचाने के लिए आईडी प्लांट किया गया था बी. डी .एस. टीम प्रभारी को सूचना देकर कुछ घंटे बाद बी .डी. एस .टीम द्वारा मौके पर ही सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए टिफिन बम डिफ्यूज किया गया संदेही प्रतिबंधित माओवादी भाकपा( पूर्वी बस्तर डिवीजन कमेटी) के विरुद्ध विस्फोटक पदार्थ अधिनियम की धारा 04.05 अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।