करसोग के लूहरी एस जे बी एन एल फेज 2 के खिलाफ नांज  के  भूमि मालिकों ने सौंपा एस डी एम करसोग को ज्ञापन 
October 12th, 2020 | Post by :- | 222 Views

करसोग :-(दिलाराम भारद्वाज ब्यूरो चीफ )करसोग उपमंडल के नांज से आज ‘नांज बचाओ संघर्ष समिति ,के लगभग एक दर्जन लोग एस डी एम करसोग सुरेंद्र ठाकुर से मीले और एस जे बी एन एल लूहरी परीयोजना 2 के विरोध में एक ज्ञापन सौंपा व मांग की  इस परीयोजना को नांज में न लगाया जाए  इससे हमारी जमीन व पर्यावरण को हानि होगीं ।

इस प्रतिनिधि मन्डल ने परीयोजना के आला अधीकारीयो पर जनता को गुमराह करने व झूठी रिपोर्ट बनाने का आरोप लगाया है।
उनका कहना है की इसमें से कुछ इधर उधर के चंद चाटुकार लोगों से ही मँजुरि की झूठी रिपोर्ट तैयार की गई है जो की उनकी स्वार्थ सीधी है।
और जिनको इस नांज की छोटा पंजाब कहे जाने वाली जगह से कोई लेना देना नहीं है क्यूंकि इस जमीन से सैकड़ों परिवार की रोजीरोटी चलती है।
इस मौके पर नांज से आए लोगों ने  करसोग एस डी एम सुरेंद्र ठाकुर के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा और विरोध जताया ।
इस मौके पर उप प्रधान तेजेँद्र शर्मा व नेक राम शर्मा ने भी विरोध जताया और कहा कि 90%लोगों की दिनचर्या और रोजी रोटी इसी जमीन की कृषि पर निर्भर है जहां ये परीयोजना  प्रस्तावित है।
इसके लगने से खेती व पर्यावरण के लिए हानिकारक गैस एक मुख्य प्रदूषण का कारण होगा जो मानव जीवन के लिए घातक सिध्द होगा ।
इस मौके पर नांज से रूप लाल शर्मा पूर्व उप प्रधान, नेक राम शर्मा, प्रेम चंद ,सेवा निवृत एस एच ओ कुंदन लाल शर्मा,पत्रकार दिलाराम भारद्वाज,  मनोज कुमार, भेद कुमार, जिला परिषद के श्याम सिहं चौहान अधीवक्ता एन एल वर्मा आदि उपस्थित थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।