नगर कौंसिल जंडियाला गुरु के पूर्व प्रधान राजकुमार मल्होत्रा को काँग्रेस पार्टी के एंटी गतिविधियों के चलते 6 साल के लिए बाहर निकाला :हल्का विधायक ।
October 12th, 2020 | Post by :- | 589 Views
पूर्व  प्रधान नगर कौंसिल जंडियाला गुरु  राजकुमार मल्होत्रा को कांग्रेस पार्टी में से 6 साल के लिए बाहर निकाला :,हल्का विधायक ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
हल्का विधायक जंडियाला गुरु सुखविंदर सिंह डैनी ने जानकारी देते हुए कहा  उनको पूर्व प्रधान नगर कौंसिल जंडियाला गुरु राजकुमार मल्होत्रा  को कांग्रेस पार्टी के खिलाफ गतिविधियां करने की सूचना मिली थी और कांग्रेस पार्टी के वर्करों ने भी शिकायत की थी  इसकी सांठगांठ अकाली दल पार्टी के साथ है ।जिससे पार्टी के वोट बैंक को नुकसान हो रहा था ।इसके चलते यह पार्टी द्वारा निर्णय लिया गया औऱ इसको इसलिए कांग्रेस पार्टी में 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया  गया ।इस मौके पर उनके साथ चाचा दर्शन सिंह ,निर्मल।सिंह लहौरिया ,रिंकू ,राणा जंड ,संजीव कुमार लवली ,हैप्पी काउंसलर व अन्य हाजिर थे ।
इस मामले में जब राजकुमार मल्होत्रा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे इस मामले की जानकारी नहीं है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।