डी.सी. अशोक कुमार ने अपने कार्यालय में जिला के अधिकारियों और कर्मचारियों को स्वास्थ्य सुरक्षा विषय को लेकर दिलाई शपथ।
October 12th, 2020 | Post by :- | 155 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा)
कोविड-19 के दृष्टिगत उपयुक्त व्यवहार के लिये चलाए गए जन आंदोलन में मुख्यमंत्री मनोहर लाले आज सोमवार को चंडीगढ़ से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश भर के सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों को स्वास्थ्य सुरक्षा बनाए रखने की प्रतिज्ञा दिलवाई। इसी कड़ी में उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा ने अपने कार्यालय के प्रांगण में अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रतिज्ञा दिलवाते हुए सदैव मास्क, फेस कवर पहनने के साथ ही सार्वजनिक स्थलों पर एक-दूसरे से कम से कम दो गज की शारीरिक दूरी बनाए रखने का संकल्प लिया। प्रतिज्ञा के बाद उपायुक्त ने उपस्थित सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को इस कार्य में अपनी पूर्ण सहभागिता सुनिश्चित करने के लिये कहा। उन्होंने कहा कि कोविड 19 के दृष्टिगत जब तक कोई वैक्सीन नही बनती, हमें मास्क व अन्य आवश्यक हिदायतों की स्वंय पालना करनी है तथा दूसरों को भी इसके लिये प्रेरित करते रहना है। हम सबके सांझे प्रयासों से ही कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है। इस मौके पर नगराधीश अशोक कुमार सहित अन्य विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।
बॉक्स:- इसी विषय के दृष्टिïगत आज बराड़ा में भी एसडीएम गिरीश कुमार ने भी अधिकारियों व कर्मचारियों को शपथ दिलवाते हुए कोरोना के प्रति जागरूक किया। उन्होंने कहा कि हमें सदैव मास्क, सामाजिक दूरी के साथ-साथ अपने हाथों को नियमित रूप से अच्छी तरह से साबुन और पानी से धोना है। इस मौके पर एसडीएम कार्यालय के साथ-साथ तहसील व अन्य विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।
अम्बाला, 12 अक्तूबर:- नगर निगम आयुक्त पार्थ गुप्ता के निर्देशों की अनुपालना में नगर निगम की टीम द्वारा जनसाधारण को स्वच्छता ऐप डाउनलोड करवाई और अपने शहर में साफ सफ ाई रखने के लिए जन साधारण को जागरूक किया तथा स्वच्छता अभियान में नगर निगम का सहयोग करने के लिये सभी से अपील की। इसके अतिरिक्त सभी सफाई निरिक्षकों/सहायक सफ ाई निरिक्षकों को स्वच्छता ऐप पर आई सभी शिकायतों का तत्काल प्रभाव से निपटान करने के आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए गए। आज सोमवार नगर निगम कार्यालय में स्वच्छता हरियाणा ऐप बारे समझाया गया व उनके मोबाईल से डाउनलोड करवाया गया व सफाई सम्बन्धी निर्देश दिये गये।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।