जिला भिवानी में रविवार को 11 कोरोना पॉजिटिव हुए ठीक और 4 नए केस मिले -सिविल सर्जन।
October 11th, 2020 | Post by :- | 191 Views

भिवानी,(हुसैन):भिवानी जिले में रविवार को खबर लिखे जाने तक कोरोना पॉजिटिव का 4 केस आया। जिसमे से एक कांकरोली सरदारा से 2 गांव दिनोद से तथा एक टीआईटी कॉलोनी से है। अब तक जिले में कुल 3110 कोरोना पॉजिटिव हो चुके है जिसमें से 2835 ठीक हो चुके है। अब जिले में कोरोना के 234 एक्टिव केस है। खबर लिखे जाने तक रविवार को जिले से 500 सैम्पल लिए जा चुके है। वही जिले में रविवार को 11 कोरोना पॉजिटिव ठीक हुए है।
सिविल सर्जन डा0 सपना गहलावत ने बताया कि विभाग द्वारा प्रतिदिन जिले में अलग-अलग जगह पर कोरोना के टैस्ट के लिए सैम्पल लिए जाते है. सिविल सर्जन ने जिलेवासियों से आग्रह किया किया है कि आपके नजदीक जहंा पर भी कोरोना के सैम्पल लिए जाते है वहां पर जाकर प्रत्येक व्यक्ति सैम्पल दे सकता है।
सिविल सर्जन डा0 सपना गहलावत ने बताया कि भिवानी जिले में रविवार को खबर लिखे जाने तक 4 कोरोना पॉजिटिव के केस सामने आया है। जिसमे से एक 29 वर्षिय व्यक्ति कांकरोली सरदारा दादरी से है 2 गांव दिनोद से 28 वर्षिय व्यक्ति और 59 वर्षिय व्यक्ति दोनों ही किसान हैं तथा ये दोनों पहले से आये कोरोना संक्रमित के सम्पर्क में आए है तथा एक 28 वर्षिय व्यक्ति टीआईटी कॉलोनी से है।उन्होने बताया कि अब तक जिले में कुल 3110 कोरोना पॉजिटिव हो चुके है जिसमें से 2835 ठीक हो चुके है। अब जिले में कोरोना के 234 एक्टिव केस है। खबर लिखे जाने तक रविवार को जिले से 500 सैम्पल लिए जा चुके है। जिले में रविवार को 11 कोरोना पॉजिटिव ठीक हुए है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।