नवां पिंड में मृतक विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की की पत्नी ने भी पति की मौत से आहत होकर की आत्महत्या ।
October 11th, 2020 | Post by :- | 419 Views
मृतक विक्रमजीतउर्फ  की पत्नी ने भी  देर रात ग्रिल  के साथ फंदा लगाकर की आत्महत्या ,
परिवार वालो ने मौत के जिम्मेदार लोगो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
कल महानगर में पुलिस की सब इंस्पेक्टर संदीप कौर से आहत होकर विक्रमजीत उर्फ विक्की ने आत्महत्या की थी ।इस मामले में थाना मोहकमपूरा में मामला दर्ज हुआ था। संदीप कौर सब इंस्पेक्टर अभी तक फरार चल रही है।
अपने पति की मौत से  दुखी होकर गत रात करीब 1 बजे विक्रमजीत उर्फ विक्की की पत्नी सुखबीर कौर उम्र करीब 42 वर्ष ने गांव नवां पिंड में  घर मे दूसरी मंजिल पर ग्रिल के साथ फांसी लेकर  आत्महत्या कर ली ।यह घटना का तब पता चला जब मृतक सुखबीर कौर का देवर हरमीत सिंह गोरा अचानक उठा तो कमरे में उसकी भाबी ना होने पर ऊपर जाकर देखा तो उसकी ग्रिल के साथ लाश लटक रही थी ।
इस मामले में एस एच ओ जंडियाला गुरु सब इंस्पेक्टर हरचंद सिंह ने बताया कि मृतका सुखबीर कौर अच्छी पड़ी लिखी औरत थी और उसके मायके कोलकाता में है ।दोनों पति पत्नी का आपस मे बहुत अच्छे सबंध थे ।174 की कार्रवाई करते हुए लाश का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दी गई है ।
वही कुछ लोगों ने बताया कि वह पति की मौत को लेकर बहुत दुखी थी ।उसने कल भी चलती हुई कार से छलांग कर आत्महत्या करने का प्रयास किया था ।
वही विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की की आत्महत्या के मामले में जब एस एच ओ मेहता सतपाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सब इंस्पेक्टर संदीप कौर जो यहाँ तैनात है ।उसकी ड्यूटी चवींडॉ देवी लगी हुई थी लेकिन मामला दर्ज होने के बाद उसका स्विच ऑफ आ रहा है। उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए उच्च अधिकारियों को लिखित भेजेंगे ,जिसके बाद इसके सस्पेंड होने के ऑर्डर जारी होंगे ।
वही खबर लिखे जाने तक सब इंस्पेक्टर संदीप कौर की ग्रिफ्तारी नही हुई ।जबकि एस एच ओ मोहकमपुरा का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।