जौनपुर।ज़फर मसूद चुने गए मरकज़ी सीरत कमेटी के नये अध्यक्ष।
October 11th, 2020 | Post by :- | 221 Views

जौनपुर(फिरोज खान पठान)।शाही अटाला मस्जिद में मरकज़ी सीरत कमेटी का वार्षिक चुनाव रविवार को कोविड19 की गाइडलाइंस का पालन करते हुए सम्पन्न हुआ। जिसकी शुरुआत तिलावत ए क़ुरआन से हुई मीटिंग की अध्यक्षता पूर्व अध्यक्ष अरशद क़ुरैशी ने किया चुनाव में परंपरागत रुप से आम लोगों की सहमति द्वारा ज़फ़र मसूद को अध्यक्ष और हफ़ीज़ शाह को महासचिव एवं आसिफ़ एडवोकेट को कनवीनर चुना गया।
नवनिर्वाचित अध्यक्ष को नयी कमेटी के गठन के लिए अधिकृत किया मीटिंग का संचालन पूर्व अध्यक्ष मज़हर आसिफ़ ने किया।

सर्वप्रथम मज़हर आसिफ़ ने पूर्व विधायक मरहूम हाजी अफ़ज़ाल अहमद को याद करते हुए कहा कि मरहूम का बारह रबीउल अव्वल के जलसा व जुलूस से ताल्लुक़ 50 सालों से था उनकी खिदमात को फ़रामोश नहीं किया जा सकता है।

पूर्व अध्यक्ष अरशद क़ुरैशी नें कहा कि हम सभी को शासन-प्रशासन की गाइडलाइंस के अनुसार इस तारीख़ी जलसा व जुलूस को कामयाब बनाना है।
अंत में जलसा व जुलूस की कामयाबी के लिये और कोरोना महामारी से निजात के लिये दुआएं की गई।

इस अवसर पर हाजी अब्दुल अहद मुन्ने,अनवारुल हक़ गुड्डू,जावेद महमूद,सद्दाम हुसैन,साजिद अलीम,हसीन बबलू डॉ शकील,डॉ अर्शी,सै मसूद मेंहदी,कमालुद्दीन अंसारी,मोहम्मद आज़म,शकील मंसूरी, इरशाद मंसूरी,नेयाज़ ताहिर शेखू,अज़ीज़ फरीदी,एजाज़ खान,फ़िरोज़ अहमद,सरफ़राज़ सभासद,शोबि ताज क़ादरी आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।