मठ मंदिर पुजारी महासंघ के अध्यक्ष स्वामी श्री बालमुकुंद आचार्य जी महाराज ने पुजारी की पेट्रोल डालकर हत्या करने पर अनशन की दी चेतावनी
October 11th, 2020 | Post by :- | 108 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । जयपुर-मठ मंदिर पुजारी महासंघ के अध्यक्ष हाथोज धाम के स्वामी श्री बालमुकुंद आचार्य जी महाराज ने करौली के सपोटरा क्षेत्र में पुजारी बाबूलाल वैष्णव की पेट्रोल डालकर निर्मम हत्या करने पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए चेतावनी दी है कि अगर हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार कर कर कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो मठ मंदिर पुजारी महासंघ इसके विरोध में अनशन करेगा।
स्वामी श्री बालमुकुंद आचार्य जी महाराज ने बताया कि हत्या मंदिर की जमीन छीनने के लिए की गई है। मंदिर मठ आश्रम पुजारी महासंघ इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगा और इसके खिलाफ एक बड़ा जन आंदोलन किया जाएगा क्योंकि पुजारियों का जीवन यापन के लिए मंदिर को जमीन दी जाती है। अगर दबंग लोग इन पर भी कब्जा कर लेंगे तो मंदिर पुजारी भगवान का भोग लगाकर खुद का पेट किस प्रकार भर पाएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।