गजसिंहपुर में हुआ निजी स्कूलों की बैठक का आयोजन
October 11th, 2020 | Post by :- | 219 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार) । कस्बे में स्कूलों की बकाया फीस को लेकर नीजी स्कूलों की एक बैठक का आयोजन शनिवार को मैट्रो पाठशाला स्कूल मे किया गया इस बैठक मे माता भागो स्कूल के सुरेन्द्र गौड,मैट्रो पाठशाला के सतवीर भाम्बू ,सैन्ट सोल्जर्स स्कूल के नरेन्द्र सिंह,नेहरू बाल निकेतन के सुखविंद्र सिह, किडजवे स्कूल के राजीव शर्मा, डिवाईन लाईट स्कूल के मांगी लाल बिश्नोई, नेहरु बाल निकेतन के अशोक गिरी व महार्षि दयानंद स्कूल के राजीव शर्मा आदि ने भाग लिया इस बैठक मे कोविड 19 महामारी के दुष्परिणाम से सस्थाओं के भविष्य को लेकर चिंता जताई ।

इस मौके पर सभी संचालको द्वारा अभिभावकों से अपील की गई कि गत वर्ष से जो भी फीस बकाया है वह जल्द जमा करावे तथा विपरीत परिस्थितियों को समझते हुए वर्तमान सत्र की फीस भी यथासंभव जमा करवाने की कोशिश करें जिससे बच्चों की शिक्षण व्यवस्था को सुचारू रख सके माता भागो स्कूल के सुरेन्द्र गौड ने अभिभावकों से निवेदन कर कहा कि जितनी यथासंभव फीस हो वह जमा करवाये यह संस्थाए बच्चों के लिए बनी हुई है व आज इनके आस्तिव को बचाने के लिए समाज के सभी वर्ग साथ आये ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।