जौनपुर।मछलीशहर में दो चचेरी बहनों के साथ बल ,मुकदमा दर्ज।ज
October 9th, 2020 | Post by :- | 195 Views

 जौनपुर।(फिरोज खान पठान)मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की रात घर में सो रही दो नाबालिग बहनों को गांव को दो युवकों ने खेत मे लेजाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की जानकारी होते ही कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडेय मौके पर पहुचकर आरोपितो को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुट गए।

कोतवाली क्षेत्र के एक गाव में दो चचेरी बहन रात में सो रही थी। किशोरी के परिजनों के अनुसार रात में सोते समय गाँव के ही दो पिछड़ी जाति के युवक दोनों बहनों को घर से खेत मे ले जाकर दुष्कर्म करने के बाद मौके से फरार हो गए। घर मे दोनों लड़कियो को चारपाई पर न होते देख परिजनों के होश उड़ गए और खोजबीन करने लगे। देर रात किसी तरह घर पहुची दोनों बहनों ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसे सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए।

शुक्रवार को सुबह पीड़िता के परिजनों ने कोतवाली पहुचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दिए। तहरीर मिलते ही कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडेय ने पीड़िता के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवको को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने तुरंत पीड़िता बहनों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। मामले बाबत पूछे जाने पर सीओ विजय सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र का मामला है।पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपितो को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित दोनों बहनों का बयान भी ले लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।