लापरवाही: गली खुदाई, पक्का करना भूली नप
October 9th, 2020 | Post by :- | 261 Views

– सात दिनों से लोगों के घरों के आगे मिट्टी के ढेर, लोग परेशान

बददी ! बद्दी के वार्ड नंबर पांच में लोगों के घरो के सामने खोदी की गली को ठीक करना नप भूल गया है। सात दिनों से लोगों के घरों के आगे मिट्टी के ढेर लगे है जिससे लोगों को अपने ही घरों में आना जाना कठिन हो रहा है। वहीं गली की खुदाई से लोगों को गाडिय़ां भी घर तक नहीं पहुंच पा रही है।
नगर परिषद ने वार्ड नंंबर पांच के प्रीतम सिंह, ईशू, पवन कुमार, बिट्टू, संज, चूहड़ सिंह, जयपाल सिंह, सोमनाथ, विक्की, अजय, अमरीक, गुरदीप व लक्की के घर के आगे गली को पक्का करने के लिए खोद तो दिया है लेकिन पिछले सात दिन से ठेकेदार गायब है। जिससे इस मौहल्ले में रहने वाले लोग परेशान है। लोगों का कहना है कि जब नप ने इसे ठीक नहीं कराना था तो उसे खोदा क्यों गया। लोगों का यह भी आरोप है कि यह पर वार्ड पार्षद भी भाजपा का है लेकिन उसके बावजूद भी लोगों को यह दिक्कत उठानी पड़ रही है।
पार्षद संदीप सचदेवा कि लोगों के सीवरेज योजना के चैंबर के कनेक्शन होने है जिसके चलते इसे खुला छोड़ा गया है। वहीं दूसरी ओर से नप अध्यक्ष नरेंद्र दीपा ने कहा कि एक व्यक्ति के घर के आगे पाईप लाइन आने से वह टूट गई थी जिसके चलते उसने ठेकेदार से साथ विवाद कर दिया। विवाद होने से ठेकेदार ने काम रोक दिया है। उन्होंने बताया कि शनिवार से दोबारा कार्य शुरू करा दिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।