ग्राम अहूरी थाना छाता मे एक ग्रामीण की ससनीखेज हत्या की घटना में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार
October 9th, 2020 | Post by :- | 174 Views

मथुरा,(राजकुमार गुप्ता) दिनांक 01.10.2020 की रात्रि मे ग्राम अहूरी थाना छाता मे एक ग्रामीण की ससनीखेज हत्या की घटना में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार, 02 अभियुक्तो को पूर्व में गिरफ्तार कर भेजा जा चुका है जेल ।

श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद मथुरा के आदेशानुसार जनपद मथुरा मे गम्भीर अभियोगो के अभियुक्तो की गिरफ्तारी के सम्बन्ध मे चलाए जा रहे अभियान के क्रम मे दिये गये दिशा-निर्देशानुसार एंव श्रीमान पुलिस अधीक्षक ग्रामीण महोदय व श्रीमान पुलिस अधीक्षक अपराध महोदय व श्रीमान क्षेत्राधिकारी छाता महोदय के निर्देशन में छाता पुलिस टीम को एक बडी सफलता उस समय मिली जब मुखबिर की सूचना पर छाता पुलिस टीम द्वारा आज दिनांक 09.10.2020 को अकबरपुर पुल के नीचे से एक अभियुक्त अशोक उर्फ कलुआ पुत्र रंजीत सिंह निवासी अहूरी थाना छाता मथुरा को गिरफ्तार किया गया ।
*घटना का विवरण–*
दिनांक 01.10.2020 को श्री योगेश कुमार पुत्र निहाल सिंह नि0 ग्राम अहूरी थाना छाता ,मथुरा द्वारा थाना छाता पर अपने भाई बबलू की डैड बाडी गाँव के रास्ते पर पडे मिलने के सम्बन्ध मे मु0अ0सं0 314/20 धारा 302 भादवि बनाम 04 नफर अभियुक्तो के विरूद्ध पंजीकृत कराया था । विवेचना के दौरान यह तथ्य प्रकाश मे आये कि उक्त हत्या अवैध सम्बन्धो के कारण हुई है । मृतक बबलू का मिलना जुलना अभियुक्तगण के परिवार की विवाहित पुत्री से था । जिसके चलते अभियुक्त अशोक उर्फ कलुआ ने योजना के तहत दि0- 01.10.20 को मृतक बबलू को शराब पिलाकर तरौली अहूरी के रास्ते मे सडक के किनारे गड्ढे मे डाल दिया था तथा गुमराह करने के लिए अपने बैट्री से चलने वाले स्कूटर को भी वही छोड दिया था । इस हत्याकाण्ड मे शामिल दो अभियुक्तो को पूर्व मे गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्व आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है ।
*गिरफ्तार अभियुक्त का नाम पता-*
1. अशोक उर्फ कल्लुआ पुत्र रंजीत सिंह नि0 अहूरी थाना छाता जिला मथुरा

*गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम-*
1. प्रभारी निरीक्षक रवि त्यागी थाना छाता ,मथुरा ।
2. उ0नि0 श्री सत्तेन्द्र कुमार थाना छाता ,मथुरा ।
3. का0 3066 प्रीत कुमार थाना छाता, मथुरा ।
4. का0 3067 राहुल बालियान थाना छाता, मथुरा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।