गजसिंहपुर में चोरों के हौंसले बुलन्द
October 9th, 2020 | Post by :- | 206 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । कस्बे मे इन दिनों चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है जिससे चोरो के हौसले बुलंद हो चुके है और दुकानदारों मे दहशत बनी हुई है वही कस्बे में लगातार बढ रही चोरियों से आमजन तो दूर की बात पुलिस प्रशासन भी हैरत मे है हालांकि पुलिस प्रशासन द्वारा रात को लगातार गश्त की जा रही है मगर चोर बेपरवाह पुलिस के नाक के तले अपने काम कर रहे है व आमजन का कहना है कि पुलिस व चोर का खेल कब तक चलेगा पुलिस प्रशासन को गश्त बढानी होगी व इन चोरो पर लगाम कसनी होगी इन चोरीयो के पीछे या तो चौकीदार या पुलिस प्रशासन की लापरवाही है कुछ दिन पहले कस्बे के श्रीकरनपुर रोड व लाल चौक पर बनी दुकानों पर चोरो ने हाथ साफ किये ।

पुलिस प्रशासन द्वारा सी सी टीवी पर चोरो के कुछ फोटोज प्राप्त किये गए मगर चोर अभी तक पुलिस की गिरफत से बाहर है बुधवार रात्रि को चोरो ने अमन स्वीट हाउस के निकट वर्मा हुड सीट वर्क्स की दुकान के ताले तोडने की कोशिश की मगर चोर अपनी चाल मे कामयाब नही हो पाये सुबह जब दुकान का मालिक अपनी दुकान पर आया तो देखा कि शटर के ताले को तोडने की कोशिश की गई थी तो तुरंत उसने पुलिस थाने मे इसकी सूचना दी व कुछ देर बाद पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुँच गया व जांच पडताल की वही आमजन का कहना है कि हम कोरोना संक्रमण महामारी के कारण लगे लोकडाउन से पहले ही बुहत परेशान है और घर का गुजारा बडी मुश्किल से हो रहा है पुलिस प्रशासन से गुजारिश है कि हमे इन चोरो से निजात दिलाये व हम चैन से सो सके अन्यथा ये चोरी की वारदातें कस्बे में ऐसे ही बढ़ती रहेंगी और आमजन के जीना मुश्किल हो जाएगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।