भाजपा-जजपा पार्षदों के पार्षदों की नरेश कौशिक से मीटिंग, नप में भ्र्ष्टाचार के आरोपों की जांच की मांग
October 8th, 2020 | Post by :- | 193 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ(गौरव शर्मा)

*पूर्व विधायक नरेश कौशिक से मुलाकात के इस घटनाक्रम के बाद शहर की सियासत को लेकर अटकलों का नया दौर हुआ शुरू*

*पार्षदों व पार्षद प्रतिनिधियों ने पूर्व विधायक नरेश कौशिक के समक्ष नगर परिषद के खाते से पीएम आवास योजना के 88 लाख रुपए निकलने पर भी नाराजगी जाहिर की*

*बहादुरगढ़।* वीरवार को भाजपा-जजपा से जुड़े पार्षदों ने पूर्व विधायक नरेश कौशिक से मुलाकात कर शहर की आगामी राजनीति को लेकर चर्चा की। बैठक में सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की समीक्षा के साथ नगर परिषद के खाते से सरकारी पैसे निकलने पर भी चिंता व्यक्त की गई। साथ ही भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर जांच की मांग भी की गई। अचानक बने इस घटनाक्रम के बाद शहर की सियासत को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया है। भाजपा पार्षद अलबेल पहलवान, जसबीर सैनी, सतप्रकाश छिकारा, प्रवीण छिल्लर, पार्षद नीना राठी के पति सतपाल राठी, पार्षद रमिता चुघ के पति सुरेंद्र चुघ, पार्षद दीपा के पति राजेश तंवर, पार्षद कुसुम शर्मा के पति अशोक शर्मा, पार्षद कविता गोयल के पति राजेश गोयल तथा जजपा पार्षद प्रवीण राठी वीरवार को एकत्र होकर पूर्व विधायक नरेश कौशिक के निवास पर पहुंचे। कृषि कानून समेत हाथरस आदि मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस द्वारा की जा रही झूठ की राजनीति की भाजपा नेताओं ने एक सुर में आलोचना की। साथ ही स्थानीय मुद्दों पर भी विचार विमर्श करते हुए आगामी रणनीति पर चर्चा की। पार्षदों व पार्षद प्रतिनिधियों ने नगर परिषद के खाते से पीएम आवास योजना के 88 लाख रुपए निकलने पर अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि सरकार का पैसा हर हाल में सरकारी खाते में वापिस आना चाहिए तथा इसके लिए दोषी लोगों को दंडित किया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी अमरूत योजना में भी किसी प्रकार की अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने विकास कार्यों को लेकर भी विचार विमर्श किया। साथ ही एकसुर में कहा कि भाजपा किसी भी रूप में भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेगी। भाजपा-जजपा पार्षदों के अचानक एकत्र होने के साथ ही शहर की राजनीति में उठापठक की चर्चा शुरू हो गई।
*फोटो कैप्शन :- भाजपा के पूर्व विधायक नरेश कौशिक मुलाकात करते हुए भाजपा-जजपा पार्षद व पार्षद प्रतिनिधिगण।*

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।