49 पुलिस कर्मियों को मिला पदोन्नति का तोहफा
September 13th, 2019 | Post by :- | 90 Views

चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार ) ।     हरियाणा पुलिस ने राज्य पुलिस बल के जीआरपी और कमांडो विंग में तैनात 49 पुलिसकर्मियों को तुरंत प्रभाव से पदोन्नति प्रदान की है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दते हुए बताया कि पदोन्नति पाने वालों में जीआरपी हरियाणा में कुल 31 पुलिसकर्मी शामिल हैं, जबकि कमांडो विंग के 18 जवानों को पदोन्नत किया गया है।

जीआरपी में पदोन्नति बारे जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि सात हेड कांस्टेबलों को सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) के पद पर पदोन्नत किया गया है और तीन एएसआई को उप-निरीक्षक के पद पर प्रमोट किया गया है। इसी प्रकार, 30 वर्ष की सेवा पूरी करने उपरांत 21 ईएएसआई को ईएसआई के रैंक पर पदोन्नति प्रदान की गई है।

उन्होंने कहा कि कमांडो विंग में एक कांस्टेबल को हेड कांस्टेबल, 14 हेड कांस्टेबल को एएसआई तथा तीन एएसआई को उप-निरीक्षक बनाया गया है।

इस बीच, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, रेलवे व कमांडो, श्री अजय सिंघल ने पुलिस अधिकारियों व जवानों को पदोन्नति पर बधाई देते हुए कहा कि इससे उनका मनोबल बढ़ेगा तथा वे भविष्य में और अधिक मेहनत व लगन से जनता की सेवा करेगें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।