एस.डी.ओ. से मिला हरिग पीडब्ल्यूडी वर्कर यूनियन का प्रतिनिधिमंडल
October 8th, 2020 | Post by :- | 162 Views

कालका (रोहित शर्मा) । हरियाणा गवरमैंट पी.डब्लयू.डी. वर्कर यूनियन के एक प्रतिनिधिमंडल ने जन स्वास्थ्य एवं अभियंत्रिकी विभाग के एस.डी.ओ. विनोद कुमार के साथ एक मीटिंग की। मीटिंग की अध्यक्षता जिला प्रधान सतीश कुमार शर्मा ने की। मीटिंग के दौरान प्रतिनिधिमंडल ने एस.डी.ओ. को कर्मचारियों की मांगों से अवगत करवाया। जानकारी देते हुए जिला प्रधान सतीश कुमार ने बताया कि उनकी मुख्य मांगों में कच्चे कर्मचारियों को समय पर वेतन देनासमय पर साबुनसैल व टॉर्च देनाकर्मचारियों को समय पर रैस्ट देना आदि शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि मीटिंग में एस.डी.ओ. विनोद कुमार ने उनकी मांगों पर गंभीरता से विचार किया व मौके पर ही समाधान करवा दिया। उन्होंने मांगों को तुरंत प्रभाव से पूरा करने पर एस.डी.ओ. का धन्यवाद किया। मीटिंग में कालका ब्रांच प्रधान कर्म चंदपिंजौर ब्रांच प्रधान जसपाल सिंहजिला चेयरमैन सरदार रणवीर सिंहमहासचिव जसवीर सिंहजिला महासचिव फूल सिंहअनूप शर्माकश्मीरा सिंहपाल चंद पारवाला आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।