राहुल गांधी के आगमन से प्रदेश सरकार गई बौखला –  प्रदीप चौधरी   
October 6th, 2020 | Post by :- | 276 Views

कालका (रोहित शर्मा) । भाजपा -जजपा गठबंधन की सरकार पूरी तरह से प्रदेश में फेल साबित हुई है। प्रत्येक वर्ग इस सरकार से दुखी है और इस सरकार को जड़ से उखाड़ने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। उक्त शब्द कालका ‌विधायक प्रदीप चौधरी ने कहे। उन्होने कहा कि सरकार अपनी गलत नीतियों व विफलताओं के चलते इस कदर डरी और सहमी हुई है कि वह पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हरियाणा आगमन से पूरी तरह बौखला गई है । इसलिए राहुल गांधी के आगमन पर अड़चने पैदा करने की साजिशें रची जा रही है।

 

उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार नही चाहती की राहुल गांधी किसानो के साथ सुख-दुख सांझा करे। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा तीन ‘कृषि विरोधी काले कानून’ बनाए गए हैं। इन ‘काले कानूनों’ के द्वारा भाजपा सरकार लोगों की रोजी रोटी को खत्म करना चाहती है। यह सरकार पूंजीपतियों को बढ़ावा दे रही है। इन कानूनों के खिलाफ किसान, मजदूर, आढ़तियों को अपना समर्थन देने को राहुल गांधी हरियाणा का दौरा करने आ रहे हैं जिसके कारण प्रदेश की गठबधंन सरकार की नींद और चैन उड़ गया है।

चौधरी ने कहा कि  राहुल गांधी का अधिकार है कि वह लोगों की बात सुनें और उनका दुख दर्द बांटें। उन्होने कहा कि हरियाणा आगमन पर कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी का जोरदार स्वागत करेगें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।