बिजली कर्मियों के समर्थन में वर्क सस्पेंड कर जताया रोष
September 28th, 2020 | Post by :- | 46 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

हरियाणा राज्य विद्युत बोर्ड वर्कर यूनियन की शाखा बराड़ा ने बब्याल के जेई ईश्वर व लाइनमैन राम कुमार के समर्थन में 2 घंटे का वर्क सस्पेंड कर रोष प्रदर्शन किया। बराड़ा सब यूनिट प्रधान राजबीर सिंह ने कहा कि अगर अंबाला कैंट के एक्सईएन ने हमारे बब्याल के कर्मचारियों के प्रति संतोषजनक कार्रवाई की तो सभी कर्मचारी हरियाणा राज्य विद्युत बोर्ड की वर्कर यूनियन के बैनर के नीचे कैंट यूनिट के निर्देशानुसार संघर्ष करने के लिए बाध्य होगा।

प्रधान ने बताया कि 30 मई 2020 को कराधान गांव के पास जो हादसा हुआ था जिसमें उपरोक्त दोनों कर्मचारियों को दोषी पाया गया था, जबकि इसमें दोनों कर्मचारियों की कोई भी गलती नहीं थी। इसमें सीधे तौर पर जिस ठेकेदार ने वह पुलिया बनाई और उसको ऊपर उठाया जिसकी वजह से यह हादसा हुआ और इसमें ठेकेदार की लापरवाही सामने आई व जांच कमेटी में हमारे दोनों कर्मचारी दोषमुक्त पाए गए परन्तु अंबाला कैंट के एक्सईएन कर्मचारियों को दोषी ठहराने में लगे हुए हैं। एक्सईएन के अड़ियल रवैये की वजह से कर्मचारी आंदोलन पर उतारू है।

इस अवसर पर रणधीर सिंह, गोविंद , प्रैस सचिव प्रिंस बख्शी, सत्य प्रकाश, संजीव गुप्ता, राजेश, संजीव ठाकुर, दीपचंद, करमचंद, सुरेंद्र आदि कर्मचारियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि एक्सईएन अपना फैसला वापस नहीं लेंगे तो कर्मचारी इस आंदोलन को और उग्र रूप से करने पर बाध्य होंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।