इंदौरा: भदरोया रविदास मार्ग वारिश के कारण बहा
August 20th, 2019 | Post by :- | 194 Views

काँगड़ा (मुकेश सरमाल )

इंदौरा उपमंडल के तहत भदरोआ स्थित डेरा जगत गिरी महाराज तथा गुरुरविदास मंदिर को जाने वाली सड़क का करीब 300 मीटर हिस्‍सा धंस गया है।

इस कारण बिजली के बड़े खंभे भी धराशायी हो गए। तेज बहाव के कारण हुए कटाव के कारण ढांगू स्थित चक्की पुल को भी पैदा हो गया है। घटना रविवार सुबह चार बजे के करीब की है। चक्की खड्ड में आया भारी सैलाब ढांगू पुल से रविदास मंदिर को जाने वाले मार्ग को बहा ले गया।

आलम यह है यह कटाव चक्की पुल के भी करीब पहुंच गया है, जिस कारण उक्त पुल को भी खतरा पैदा हो गया है। प्रत्यक्षदर्शियों अनुसार पानी के तेज बहाव के कारण बिजली के बड़े खंभे (टाॅवर) भी गिर गए और उनकी तारें पठानकोट-जालंधर हाईवे पर बिखर गईं।

इस कारण हाईवे भी कुछ देर के लिए अवरुद्ध हो गया। हाईवे पर हाई वोल्टेज की गिरी तारों के कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गईं। बिजली विभाग के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद हाईवे पर गिरी तारों को हटाया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।