पढ़ाई के साथ खेलों में भी सिरमौर रहे क्रिएटिव स्कूल के स्टूडेंट, 21 खिलाड़ी छात्रों का राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में चयन
September 13th, 2019 | Post by :- | 119 Views

गंगापुर सिटी,(लोकहित एक्सप्रेस)। शहर के क्रिएटिव स्कूल के स्टूडेंट पढ़ाई के साथ एवं खेलकूद प्रतियोगिता में भी परचम लहरा रहे हैं। 21 छात्र खिलाड़ियों का चयन राज्यस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं के लिए हुआ है।

क्रिएटिव स्कूल के निदेशक दीपकराज व प्रबंध निदेशक गौरवराज ने बताया कि राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता (19 वर्षीय) के लिए क्रिएटिव पब्लिक स्कूल के 6 खिलाडियों जिसमे छात्र विशाल गुर्जर, आशुतोष लोधवाल, अंकुर मीना, अनिरुद्ध मीना, दिलीप मीना और अजय गुर्जर का चयन किया गया है। वहीं राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता (17 वर्षीय) में क्रिएटिव पब्लिक स्कूल के छात्र हितेश गुर्जर, आदित्य शर्मा, निपुण देलवाल, शैफ अली खान, आलोक कुमार लोदवाल शामिल है।  राज्य स्तरीय टेबिल टेनिस प्रतियोगिता के लिए क्रिएटिव पब्लिक स्कूल के 5 खिलाड़ियों जिसमें टेबिल टेनिस 19 वर्षीय के लिए छात्र सागर शर्मा, नमन शर्मा और आदित्य मीना का चयन किया गया है, वहीं टेबिल टेनिस 17 वर्षीय के लिए छात्र गौरव कुमार और हर्षित गोयल का चयन शिक्षा विभाग ने किया है। इसी प्रकार राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के लिए क्रिएटिव पब्लिक स्कूल के 2 खिलाड़ियों का चयन किया है, जिसमें छात्र अभयराज और देवांशु शर्मा शामिल है। इसी प्रकार राज्य स्तरीय बास्केटबाॅल प्रतियोगिता (19 वर्षीय) में भाग लेने के लिए क्रिएटिव पब्लिक स्कूल गंगापुरसिटी के छात्र अक्षत मीना, संजय गुर्जर और छात्र दर्पणसिंह राजावत का चयन शिक्षा विभाग ने किया है।  क्रिएटिव ग्रुप आॅफ एज्युकेशन के प्रबन्ध निदेशक गौरवराज अग्रवाल ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए  क्रिएटिव पब्लिक स्कूल के 21 खिलाड़ियों के चयन पर सभी चयनित खिलाड़ियों और खेल शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा है कि स्कूल के 21 खिलाड़ियों का चयन होना पूरे शहर के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि  क्रिएटिव स्पोर्टस एकेडमी की शुरूआत होने के साथ ही गंगापुरसिटी मंे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का बनना शुरू हो गया है। आने वाले समय में क्रिएटिव स्पोर्टस एकेडमी के जरिए गंगापुरसिटी के खिलाड़ी  राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भी विजय  प्राप्त कर शहर का नाम रौशन करेंगे। क्रिएटिव ग्रुप आॅफ एज्युकेशन के प्रबन्ध निदेशक गौरवराज अग्रवाल ने चयनित सभी खिलाड़ियों को आगामी राज्य स्तरीय खेलों में अच्छे प्रर्दशन के लिए शुभकामनाएं दी है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।