नई शिक्षा नीति 2020 पर कार्यशाला का आयोजन
September 24th, 2020 | Post by :- | 110 Views

लखीमपुर खीरी (पवन दीक्षित)।विकासखंड मितौली के अंतर्गत शिक्षा नीति 2020 के प्रचार प्रसार के लिए कार्यशाला आयोजित डायट प्राचार्य ओपी गुप्ता के निर्देशन में हुई, डायट प्राचार्य ने बताया सरकार ने जो शिक्षा नीति बनाई है मिशन प्रेरणा के अंतर्गत अब उसी पर अगले सत्र से कार्य करना है जिस देश की शिक्षा नीति जितनी अच्छी होती है वहां का उतना ही विकास अच्छा होता है खंड शिक्षा अधिकारी सुनील कुमार ने कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा जो सरकार की मंशा है उस शिक्षा नीति का सभी शिक्षक सम्मान करते हुए पालन करें।अबगावां, संडिलवा, कानाखेड़ा के शिक्षकों की कार्यशाला आयोजन नया पंचायत अबगांवां पर किया गया।

कार्यक्रम में खंड शिक्षा अधिकारी मितौली सुनील कुमार,राजेश कुमार पांडेय एआरपी,अनुपम अवस्थी,प्रशांत पांडे ए आर पी प्रधानाध्यापक दीप कमल अवस्थी रामप्रकाश त्रिवेदी आदि अध्यापक गण उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।