जब तक किसानों को इंसाफ नहीं मिलता तब तक लडूंगा उनके हक की लड़ाई – बलराज कुंडू विधायक महम
September 21st, 2020 | Post by :- | 208 Views

कैथल(लोकहित एक्सप्रेस विशाल चौधरी)

 महम से आजाद विधायक बलराज कुंडू आज कैथल पहुंचे वहां पर उन्होंने पत्रकारों से बात करते कहा कि किसानों के साथ जो भी हो रहा है सही नहीं हो रहा जो तीन अध्यादेश सरकार ने जारी किए हैं वह किसान विरोधी है. उन्होंने कहा कि जब तक किसानों को इंसाफ नहीं मिलता तब तक हम किसानों के साथ खड़े होकर उनके हक की लड़ाई लड़ेंगे.
 उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो राज्यसभा में कल इन तीन अध्यादेश  पारित किए हैं उसका हर्जाना सरकार को भुगतना पड़ेगा आने वाले बड़ौदा उपचुनाव में किसान अपनी ताकत दिखाएंगे और वहां से बीजेपी को बुरी तरह से हार आएंगे बड़ौदा उपचुनाव में स्पष्ट हो जाएगा कि इन्होंने किसानों के साथ धोखा करके कितनी बड़ी गलती की है वह किसानों का क्षेत्र है ग्रामीण एरिया उसमें आता है तो किसान अपनी ताकत वोट के जरिए इन को दिखाएंगे।
 उन्होंने बोलते हुए कहा कि कांग्रेस भी सिर्फ मीडिया में चर्चा में आने के लिए बयानबाजी कर दी है जो आज जिला स्तर पर प्रदर्शन कर रहे हैं अगर सच में वह किसानों के लिए आवाज उठाना चाहती है तो कल के प्रदर्शन में जो किसानों ने रोड जाम किए थे वह भी साथ खड़े होने चाहिए थे लेकिन कोई भी कांग्रेस का बड़ा नेता किसानों को समर्थन करने के लिए धरना स्थल पर नहीं पहुंचा और जो राज्यसभा में यह अध्यादेश पारित हुआ है वहां भी कांग्रेस के लोगों को इसका विरोध करना चाहिए था लेकिन फिर भी यह लागू हो गया तो कहीं ना कहीं कांग्रेस भी सिर्फ चर्चा में आने के लिए किसानों के बारे में बोलती है जमीनी स्तर पर कोई भी किसानों का साथ नहीं दे रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।