जौनपुर।हाईटेंशन तार गिरने से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत | 
September 21st, 2020 | Post by :- | 533 Views

जौनपुर(फिरोज खान पठान)। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के मड़ियाहूं जौनपुर मार्ग पर जोगापुर गांव के पास बाइक सवार युवक पर जर्जर हाईटेंशन विद्युत तार टूट कर गिरने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गयी।

बताया जाता है मडियाहू कोतवाली क्षेत्र के कैलावर गांव निवासी अमित यादव रसूलपुर में अपनी निजी क्लीनिक चलाते थे। सोमवार को 1:00 बजे के लगभग अपनी क्लीनिक से जौनपुर जा रहे थे। वह जैसे ही मड़ियाहूं जौनपुर मार्ग पर जोगापुर गांव के पास पहुंचे थे कि ऊपर से गुजर रहा हाईटेंशन तार टूट कर उनके ऊपर गिर पड़ा। जिससे वह धू धू कर जलने लगे और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय युवक को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ियाहूं पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों को टेलीफोन से सूचना दे दी गई ह परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं डॉ अमित जौनपुर में रहकर तीन एंबुलेंस भी चलवाते थे। सूचना पाकर पूर्व विधायक मड़ियाहू श्रद्धा यादव मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को सांत्वना दिया। पुलिस ने पंचनामा कर शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।