शारीरिक दक्षता परीक्षा के एडमिट कार्ड शनिवार 14 सितंबर से किये जा सकेंगे डाउनलोड
September 13th, 2019 | Post by :- | 49 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । राजस्थान लोक सेवा आयोग अजमेर द्वारा आयोजित उपनिरीक्षक पुलिस व प्लाटून कमांडर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा 2016 की लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यार्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा के एडमिट कार्ड 14 सितंबर 2019 से वेबसाइट sso.rajasthan.gov.in पर अपनी एसएसओ आईडी से लॉगिन के पश्चात रिक्रूटमेंट पोर्टल (recruit ment portal) से डाउनलोड कर प्राप्त की जा सकती हैं।
महानिरीक्षक पुलिस भर्ती डॉ. प्रशाखा माथुर ने बताया कि अभ्यार्थी एडमिट कार्ड के साथ में दो पासपोर्ट साइज फोटो एवं सरकार द्वारा जारी एक मूल फोटोयुक्त पहचान पत्र तथा उसकी एक छाया प्रति सहित निर्धारित तिथि व समय पर शारीरिक दक्षता परीक्षा हेतु बोर्ड के समक्ष उपस्थित होंगे। जो विभिन्न रेंज मुख्यालयों पर 23 सितंबर 2019 से प्रातः 6 बजे से आयोजित की जा रही है। डॉ. माथुर ने बताया कि लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण 121 ऐसे सफल विद्यार्थी जिन्होंने राजस्थान लोक सेवा आयोग के वेबसाइट पोर्टल पर फार्म भरे थे पर डी.ओ.आई.टी. की वेबसाइट पर एसएसओ आईडी के माध्यम से फार्म नहीं भरे उनकी एसएसओ आईडी विभाग के पास उपलब्ध नहीं है। इस कारण इन अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड वेबसाइट sso.rajasthan.gov.in पर एसएसओ आईडी के माध्यम से डाउनलोड नहीं हो सकेंगे। उन्होंने बताया कि ऐसे सफल 121 अभ्यर्थियों की सूची पुलिस की वेबसाइट www.police. rajasthan.gov.in पर उपलब्ध है। उक्त अभ्यर्थी अपना लिखित परीक्षा का एडमिट कार्ड मय एक सरकारी फोटोयुक्त पहचान पत्र के साथ अपने जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय अथवा पुलिस मुख्यालय के स्वागत कक्ष से कार्यालय समय में 16 से 20 सितंबर के मध्य प्राप्त कर सकते हैं। इन 121 अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा 23 सितंबर को पानीपेच स्थित राजस्थान पुलिस अकादमी के स्टेडियम में प्रातः 6 बजे से आयोजित की जा रही है। डॉ. माथुर ने बताया कि वेबसाइट sso.rajasthan.gov.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं करने तथा 121 अभ्यर्थियों द्वारा संबंधित पुलिस अधीक्षक या पुलिस मुख्यालय से एडमिट कार्ड प्राप्त नहीं करने के लिए अभ्यर्थी स्वंय जिम्मेदार होंगे।
———

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।