ज।गोलियों की तङतङाहट से फिर दहला सिराजेहिन्द, गैस एजेंसी के सेल्समैन को गोली मारकर लूट का प्रयास |
September 21st, 2020 | Post by :- | 80 Views

जौनपुर ( फिरोज खान पठान)। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार में रविवार को अपरान्ह शिवहरि भारत गैस एजेंसी पर सेल्समैन को गोली मारकर बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांचपड़ताल में लगी रही।

सीओ केराकत और एसपी सिटी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। गैस एजेंसी पर एक काले कलर के पल्सर पर सवार तीन बदमाश एजेंसी पर पहुंचे।

एक बदमाश बाहर खड़ा रहा दो अंदर जाकर कैश काउंटर पर सेल्समैन सत्यदेव मौर्य से बात करते करते बदमाशों ने उसके कनपटी पर तमंचा सटाकर कैश रखे रुपये छीनने लगे। सत्यदेव मौर्य जान की परवाह न करते हुए दोनों बदमाशों से हाथापाई कर भिड़ गया। इतने में एक बदमाश ने तमंचे से फायर कर दिया। गोली सेल्समैन के दाहिने कंधे को छिलते हुए निकल गयी। गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग एजेंसी की तरफ दौड़े।

बदमाश फरार हो जाने में कामयाब रहे। सूचना लगते ही एसओ रामप्रवेश कुशवाहा मय फोर्स पहुंच गयेे।सीओ केराकत रणविजय सिंह और एसपी सिटी ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।