पीलीभीत :भाजपा जिलाध्यक्ष ने सेवा सप्ताह योजना के रूप में मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिवस दिव्यांगों को बांटे उपकरण
September 17th, 2020 | Post by :- | 138 Views

विक्रान्त ऋषि,पीलीभीत ।

पीलीभीत भाजपा जिलाध्यक्ष ने भाजपा विधायकों के साथ मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा सप्ताह का आयोजन कर सभी दिव्यांग जनों को जरूररत मंद उपकरण भेंट में दिए साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर लोगो की सेवा करने का संकल्प लिया। वहीं दिव्यांगों को मिले उपकरणों को लेकर उन्होंने पुनः मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखने की बात कही ।

तस्वीरें यूपी के पीलीभीत के भाजपा कार्यलय की हैं, यहां भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सप्ताह सेवा योजना के रूप में मनाते हुए करीब 70 दिव्यांग जनों को व्हील चेयर, कानो की मषीन सहित दर्जनों उपकरण दिए । साथ ही युवा मोर्चा के भाजपा नेताओं ने करीब 32 यूनिट रक्त दान कर जनता की मदद का संकल्प लिया । जिसको लेकर वहां मौजूद लाभार्थियों ने पुनः प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी का चेहरा देखने की बात कही । साथ ही मोदी सरकार का धन्यवाद भी किया ।भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह ने बताया कि हमारे देष के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ सेवा सप्ताह के रूप में 14 से 20 सितंबर तक मनाकर दिव्यांग जनों को व्हील चेयर, कानो की मषीन, साईकिल, सहित तमाम जरूरत की सामग्री उपलब्ध करवाई गई । वहीं भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर लोगों मरीजो के लिए सूविधा हेतु उपलब्ध कराया है, हमारा उद्देश्य है कि हम जनता की मदद कर सकें और भारतीय जनता पार्टी  संगठन लगातार जन सहयोग के लिए तैयार रहती है । वहीं दिव्यांगजनो को मिले उपरकणो से खुशी से चेहरे खिल उठे उनका कहना है कि हम नरेंद्र मोदी जैसे व्यक्तित्व को ही पुनः प्रधानमंत्री के रूप के देखना चाहते हैं । जिससे भाजपा संगठन व नेताओ की ओर से लगातार जनता के बीच मदद मिल रही है । कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह, जिलाउपाध्यक्ष, भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष राजू लोधी, अंशुमन तिवारी, सौरभ शर्मा, तुलाराम लोधी, इंद्रेश चौहान, भाजपा विधायक किशनलाल राजपूत, भाजपा विधयाक बाबूराम पासवान सहित के कार्यकर्ता मौजूद रहे  ।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।