प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन पर किया पौधारोपण
September 17th, 2020 | Post by :- | 47 Views
कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )    ।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पर लीगल सेल प्रदेश संयोजक धुमन सिंह किर्मच ने सेवा सप्ताह मनाते हुए पौधारोपण किया जिला कचहरी में उन्होंने 5 पौधे लगाकर सेवा सप्ताह कार्यक्रमों में माननीय प्रधानमंत्री जी को दीर्घायु होने की कामना की। इस अवसर पर उन्होंने कहा की जब से देश की बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभाली है तब से लेकर आज तक भारत देश ने चाहो मुखी विकास किया है और उस विकास की वजह से ना केवल देश का मानव बल्कि विदेशों में भी प्रधानमंत्री व भारत देश की साख दिन दुगुनी व चार जोगणी बड़ी है उन्होंने कहा ऐसा प्रधानमंत्री सदियों में एक बार आता है जिस तरह का कार्यकाल नरेंद्र मोदी जी का रहा है अभी हाल ही में कोविड्ड 19  से लड़ने में वह देश की अर्थव्यवस्था को संभालने में जिस तरह से सजगता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिखाई उसकी तारीफ डब्ल्यूएचओ ने भी अपने शब्दों में की और जिसकी वजह से देश में कॅरोना के केस कम हुए हैं।
उन्होंने जिस तरह से देश को एक नई दिशा दी है चाहे वह सड़कों के माध्यम से चाहे गरीब व्यक्तियों को सिलेंडरों के माध्यम से हो चाहे वह किसानों के खाते में सीधे पैसे जमा कराने की बात हो चाहे गरीबों के मकान व शौचालय बनवाने की बात को हर क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं आम आदमी का ध्यान रखा है ।
धूमन किर्मच ने कहा की सरकार किसानों की आय दोगुनी करने के लिए तीन अध्यादेश को को लेकर आई है जिसमें सरकार ने एमएसपी वह मंडी सिस्टम कायम रखने का भी वायदा किया है विपक्षी पार्टी इस बात को लेकर गुमराह कर रही हैं जो कि सरकार का यही एकमात्र निर्णय है कि किसानों की आय दोगुनी हो 2022 तक का माननीय प्रधानमंत्री जी का सपना है।
इस अवसर पर उनके साथ एस सी मोर्चा के जिला अध्यक्ष रामपाल पाली,किसान मोर्चा के  पूर्व जिलाध्यक्ष पालेराम हथीरा पिहोवा मार्केट कमेटी के चेयरमैन गुरनाम मलिक एडवोकेट हीरालाल जांगड़ा एडवोकेट रजत शर्मा,रोहित, एडवोकेट जगदीश कश्यप एडवोकेट ताराचंद शर्मा एडवोकेट दीपक शर्मा एडवोकेट बलबीर सिंह आदि थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।