गांव फिरोजपुर में समाजसेविका सीमा सैनी ने पौधारोपण कर दिया पर्यावरण स्वच्छता का संदेश।
September 17th, 2020 | Post by :- | 37 Views

पंचकूला।(मनीषा)हर छोटे बड़े कार्यक्रम जैसे जन्मदिवस व अपनी शादी की सालगिरह पर पौधा जरूर लगाएं यह बात समाजसेवी सीमा सैनी ने फलदार पौधे व त्रिवेणी यानी नीम, पीपल, बरोटा लगाते हुए पौधेरोपण कार्यक्रम के दौरान कही। गाँव फिरोजपुर सरकारी स्कूल में पौधा रोपण कार्यक्रम किया गया। इसमें रायपुर रानी की समाजसेविका सीमा सैणी ने त्रिवेणी लगाने के फायदे बताए। स्कूल के इंग्लिश लेक्चरार मोहन लाल का भी धन्यवाद किया इस कार्यक्रम में उन्होंने भी पौधे लगाए व कार्यक्रम में पूरी मदद की व पौधों कि देखभाल करने की जिम्मेवारी भी  ली।
समाजसेविका सीमा सैनी ने कहा की प्राकृती हमें बिना कुछ भेदभाव क्या कुछ नही दे रही। जड़ी बूटियां, लकड़ी व अन्य संसाधन सभी कुछ समय अनुसार जो हमारे जीवन  के लिए अमूल्य है। आइये प्राकृति के इस अमूल्य वरदान के लिये हम सब आज पौधे लगा कर अपने कर्तव्य का पालन करे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।