जौनपुर।मङियाहू के एक मकान मे आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक ।
September 15th, 2020 | Post by :- | 195 Views

जौनपुर।(फिरोज खान पठान) मड़ियाहूँ नगर के मोहल्ला काजीकोट में सोमवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग जाने से हजारों का सामान जलकर राख हो गया। घरवालों के जाग जाने के कारण बड़ा हादसा होने से टल गया।
बताते है कि राजकुमार जायसवाल की दुकान जायसवाल ट्रेडर्स के नाम से मुहल्ला काजीकोट में स्थित है दुकान के पीछे घर के बरामदे में जनरल स्टोर्स का सामान बड़ी मात्रा में रखे हुए थे। बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग जाने के कारण लगभग 50हजार का सामान जलकर राख हो गया। राजकुमार ने बताया कि मेरी माताजी आंगन में सो रही थी आग की लपटों को देखकर जग गई उनके शोर मचाने पर हम लोग भी जग गए तो देखा हमारे पड़ोस के लोग जिनसे मेरा विवाद चल रहा है छत के रास्ते भाग रहे थे। घटना की सूचना तत्काल 112 नंबर पुलिस व फायर ब्रिगेड को दिया गया। मौके पर पुलिस व फायर ब्रिगेड के सहयोग से आग को बुझाया गया। जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।