बाप के साथ मारपिटाई के जुर्म मे बेटो को किया गिरप्ततार
September 15th, 2020 | Post by :- | 216 Views

पंचकुला, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।       श्री सौरभ सिह भा0पु0से0, पुलिस आयुक्त पंचकुला व श्री मोहित हाण्डा, भा0पु0से0, पुलिस उपायुक्त पंचकुला के दिशा-निर्देशानुसार जिला पंचकुला मे अपराधो की रोकथाम व अपराधियो की धरपकड करते हुए । थाना चण्डीमन्दिर पचंकुला की टीम दिनाक 13.09.2020 को दो आरोपीयो को अपने बाप के साथ मारपिटाई करने के जुर्म मे किया गिरफ्तार । गिरफ्तार किये गये आरोपीयो की पहचान बलजीत सिह पुत्र शीशपाल व किशन पुत्र शीशपाल वासी बरवाला पचंकुला के रुप मे हुई ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनाक 06.09.2020 को शिकायतकर्ता शीशराम वासी बरवाला पचंकुला ने शिकायत दर्ज करवाई की दिनांक 06.09.2020 को जब वह घर पर मौजुद था तो शिकायतकर्ता ने कहा कि तुम मेरी कोई सेवा नही करते हो तथा बहनो के साथ मारपिटाई करते हो । कहा कि तुमहे घर पर नही रँखुगा जिस बात पर एक लडके ने गाली गलौच करनी शुरु कर दी तथा दुसरे लडके ने पकड लिया तो बडे लडके बलजीत सिह ने डण्डे के साथ सिर मे वार किया । दोनो लडको ने मारना शुरु कर दिया जो पडौसीयो ने बचाकर अस्पताल मे भर्ती करवा दिया । जिस पर प्राप्त ब्यान शिकायतर्ता पर थाना चण्डीमन्दिर ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त आरोपीयो के खिलाफ अभियोग दर्ज करके आरोपीयो को गिरफ्तार करके कार्यवाही की गई

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

 

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review