पीलीभीत : लॉक डाउन के बाद आज पहला सम्पूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी ने फरियादियों की सुनी समस्याएं
September 15th, 2020 | Post by :- | 111 Views

विक्रान्त ऋषि, पीलीभीत.

पीलीभीत जिले की सभी तहसीलों में आज कोरोना काल के चलते लॉक डाउन के बाद पहला सम्पूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया। जिसको लेकर सदर तहसील परिसर में डीएम पुलकित खरे की अध्यक्षता में एसडीएम, सीएमओ, तहसीलदार सहित सभी अधिकारियों ने जनता की समस्याओं को सुनकर सम्बंधित अधिकारियों से फरियादियों की शिकायत के निस्तारण भी किए गए। आपको बता दें जिलाधिकारी ने बताया कि आज पहला तहसील सम्पूर्ण समाधान दिवस लगाया गया। जिसको लेकर शोषल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए जनता की उचित दूरी व्यवस्था के लिए लेखपालों की ड्यूटी लगा कर सभी फरियादियों की थर्मल स्क्रीनिंग करवाकर उनके हाथों को सेनेटाइज्ड करवाकर जनता की समस्याओं को सुना गया । हालांकि आज पहले तहसील सम्पूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों की संख्या कम रही ।

 

जिलाधिकारी ने बताया कि आज सुबह आने से पहले भी भवन को सेनेटाइज्ड करवाया गया था। और समाधान दिवस के बाद भी सही ढंग से सेनेटाइज्ड करवाकर सम्बंधित स्टाफ व अधिवक्ताओं के लिए कोरोना जांच भी करवाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम मौजूद रही ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।