प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 70वें जन्म दिवस पर शुभकामनाएं देने के लिए 16 सितंबर को भाजपा कर रही वर्चुअल संवाद का कार्यक्रम
September 15th, 2020 | Post by :- | 20 Views

प्रधानमंत्री मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर अपने विचार रखेंगी पूजनीय साध्वी अमृता दीदी जी

 

कालका, (हरपाल सिंह) : भारतीय जनता पार्टी जिला पंचकूला द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएँ देने के लिए वर्चुअल संवाद का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम में पूजनीय साध्वी अमृता दीदी जी वर्चूअल संवाद के ज़रिए मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर अपने विचार रखेंगी। भाजपा जिल अध्यक्ष अजय शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 17 सितंबर को 70वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में जिले भर में पूरे एक सप्ताह तक विभिन्न तरह के सेवा कार्य चलाए जा रहे है। सेवा कार्यों का सिलसिला 14 सितंबर से लेकर 20 सिंतबर तक चलेगा।

राष्ट्रीय स्तर से लेकर प्रदेश, जिला और मंडल स्तर पर यह सेवा कार्य होंगे। इसी के चलते मंगलवार दिनांक 16 सितंबर को वर्चुअल संवाद का कार्यक्रम रखा गया है। जिसमें साध्वी अमृता दीदी जी प्रधानमंत्री मोदी पर अपने विचार रखेंगी। इस वर्चुअल संवाद कार्यक्रम के आयोजन की जिम्मेवारी पूर्व जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा को जिम्मेवारी सौंपी गई है तथा कार्यक्रम का संयोजक सुशील सिंगला को बनाया गया है। पूर्व जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 70वें जन्म दिवस पर शुभकामनाएं देने के लिए बुधवार 16 सितंबर को प्रात 11:30 बजे वर्चुअल संवाद का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

इस कार्यक्रम में ऊर्जावान ओजस्वी वक्ता पूजनीय साध्वी अमृता दीदी जी द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर वर्चूअल संवाद के जरिए सोशल मीडिया के माध्यम से अपने विचार रखेंगी। इस कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया पंचकूला से विधायक एवं हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता कालका से पूर्व विधायक लतिका शर्मा के साथ अन्य प्रमुख कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय से जुड़ेंगे। यह वर्चूअल संवाद कार्यक्रम जिले के हर मंडल के हर बूथ तक सोशल मीडिया के माध्यम से सुना जा सकेगा। इस कार्यक्रम में लगभग दो हजार लोगों के जुडऩे की सम्भावना है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।