9 वर्ष से फरार, 25 हजार रूपये का ईनामी आरोपी चोरीशुदा मोटर साईकिल सहित गिरफतार|
September 15th, 2020 | Post by :- | 36 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 15 सितम्बर :- स्पैशल डिटैक्टिव स्टाफ पलवल की टीम ने 9 वर्ष से फरार एंव नोएडा उतर प्रदेश से 25 हजार रूप्यें के ईनामी आरोपी हाकिम पुत्र बतुर निवासी गांव बीमा जिला नूहं को चोंरीशुदा मोटर साईकिल सहित गिरफतार किया है। आरोपी के खिलाफ थाना शहर पलवल मे मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफतार कर लिया है। जिसे आज पेश अदालत करके न्याययिक हिरासत मे भेज दिया।

स्पैशल स्टाफ प्रभारी निरीक्षक विश्व गौरव ने बताया कि दिनांक 14.09.2020 को उनकी टीम के प्रधान सिपाही अजीत, ईएचसी कर्मबीर व सिपाही अमित गश्त मे पलवल शहर मे मौजूद थें कि उन्हे गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि लूट के मामले मे उतर प्रदेश से 25,000 रुपये के ईनामी व वांछित अपराधी हाकिम निवासी जिला नूंह चोंरी की बाईक सहित पलवल से फरीदाबाद की तरफ जायेंगा। जिस पर निरीक्षक विश्व गौरव ने स्वयं मौका पर पहुंचकर नाकाबन्दी शुरू की।

नाकाबन्दी के दौरान संदिग्ध आरोपी हाकिम को मोटर साईकिल सहित काबू करके मोटर साईकिल के बारे पुछताछ की तो वह मोटर साईकिल के कोई कागजात पेश नही कर सका। साईबर सैल की ईमदाद से मोटर साईकिल के इंजन व चैसिस नम्बर को चैक किया तो मोटर साईकिल सैक्टर 12 फरीदाबाद से चोरी होनी पाई गई। जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना शहर पलवल मे केस दर्ज करके आरोपी को गिरफतार कर लिया।

गहन पुछताछ व रिकार्ड का अवलोंकन करने पर पाया गया कि आरोपी सैक्टर-39 नोएडा के वर्ष 2011 के लूट के एक मामले मे वांछित है तथा वर्ष 2011 से ही फरार चल रहा था। नोयडा उतर प्रदेश पुलिस के द्वारा आरोपी की गिरफतारी पर 25,000 रूप्ये के ईनाम की राशि घोषित की हुई है। आरोपी के अपराधिक रिकार्ड की जांच की जा रही है। उसकी गिरफतारी की सूचना फरीदाबाद व नोएडा पुलिस को दे दी गई है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके जेल भेंज दिया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।