जयपुर सहित प्रदेशभर में एक बार फिर से मंगलवार से मानसून की बारिश की गतिविधियां सक्रिय होने की सम्भाबनाओ के बीच मौसम बिभाग का अनुमान है कि तेज बारिश के लिए जारी किया है यलो अलर्ट
September 14th, 2020 | Post by :- | 109 Views

भरतपुर।( शौकत अली )

राजस्थान में पिछले कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी के बीच राजस्थान के भरतपुर सम्भाग में भी एकबार फिर मानसून के सक्रिय होने की मौस बिभाग ने व्यक्त की है सम्भाबना।राजधानी जयपुर सहित प्रदेशभर में एक बार फिर से मंगलवार से मानसून की बारिश की गतिविधियां सक्रिय होने की सम्भाबनाओ के बीच मौसम बिभाग का अनुमान है कि अगले 10 दिन तक मानसून की विदाई फिलहाल संभव नहीं है साथ ही आमजन को गर्मी से भी मिलेगी निजात। मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को पूर्वी राजस्थान के अजमेर, अलवर, बांसवाड़ा, उदयपुर, भरतपुर, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, डूंगरपुर, धौलपुर, झालावाड़, कोटा, करौली, प्रतापगढ़, सवाईमाधापुर, राजसमंद, सिरोही में तेज बारिश के लिए जारी किया है यलो अलर्ट।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।