लखीमपुर खीरी पुलिस गिरिफ्त से फरार हुआ पाक्सो एक्ट का मुल्जिम।
September 14th, 2020 | Post by :- | 53 Views

लखीमपुर(पवन दीक्षित)।    पुलिस अधीक्षक जनपद खीरी के द्वारा अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी के संबंध में चलाए जा रहे अभियान के दिशा निर्देशन में थाना मितौली पुलिस द्वारा मुकदमा अपराध संख्या 338/20 धारा 354 आईपीसी 7/8 पोक्सो अधिनियम का वांछित अभियुक्त हीरालाल पुत्र हजारीलाल निवासी सेमरहिया थाना मितौली को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

पास्को एक्ट के मुलजिम को पुलिस लेकर के मुख्यालय जा रही थी मितौली से लखीमपुर मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप राजा लोने सिंह पर गाड़ी में पेट्रोल डलवाने के लिए पुलिस मुलजिम को लेकर पेट्रोल पंप पर गई हुई थी वही मौके का फायदा उठा कर के मुलजिम भाग निकला पुलिस और होमगार्ड ने मुलजिम का पीछा किया मुलजिम पुलिस के हाथ नहीं लग सका आनन-फानन में थाना मितौली क्षेत्र का फोर्स ने चारों तरफ फैल कर काफी तलाश किया समाचार लिखे जाने तक पुलिस को मुलजिम हीरालाल नहीं मिल सका था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।