कामा के कलाबटी गांव के पास सड़क किनारे घास-फूंस से ढके हुए मिले एक नवजात शिशु को उपचार के लिए कराया गया है भरतपुर के जनाना अस्पताल में भर्ती
September 13th, 2020 | Post by :- | 45 Views

भरतपुर। (शौकत अली)

 

राजस्थान के भरतपुर में कामा के कलाबटी गांव के पास सड़क किनारे घास-फूंस से ढके हुए मिले एक नवजात शिशु को उपचार के लिए कराया गया है भरतपुर के जनाना अस्पताल में भर्ती। रविवार सुबह एक राहगीर को सुनाई दी जब शिशु के रोने की आवाज तो उसने कामा थाना को दी सूचना। पुलिस थाना कामा के सहायक उपनिरीक्षक पुष्पेंद्र सिंह अपनी टीम को लेकर पहुचे मोके पर और शिशु को कराया जनाना अस्पताल में भर्ती। मामले की जानकारी के बाद बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष गंगाराम पाराशर ने चाइल्ड लाइन की टीम को शिशु की देखरेख के लिए तैनात किया है अस्पताल में। फिलहाल शिशु की हालत बताई गई है बिलकुल ठीकठाक। अस्पताल सूत्रों के अनुसार शिशु का जन्म हुआ है आज सुबह ही।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।