भरतपुर की खेरली मोड़ चौकी के पुलिसकर्मियों पर बाइक सबार एक युवक की दो दिन पहले बेरहम पिटाई के बाद युवक की मौत हो जाने का लगा है आरोप
September 13th, 2020 | Post by :- | 192 Views

भरतपुर।( शौकत अली )

 

राजस्थान में भरतपुर की खेरली मोड़ चौकी के पुलिसकर्मियों पर बाइक सबार एक युवक की दो दिन पहले बेरहम पिटाई के बाद युवक की मौत हो जाने का लगा है आरोप। मृतक युवक के परिजनों ने भरतपुर के आरबीएम अस्पताल पर हंगामा कर पोस्टमार्टम के बाद शव को लेने से कर दिया है इंकार। मामले को लेकर भुसाबर के पुलिस उपाधीक्षक निहाल सिंह ने युवक की मौत का कारण सड़क दुर्घटना बताते युवक के परिजनों के आरोप को बताया है गलत। युवक के परिजनों के अनुसार सेवर थाना इलाके के गांव कुम्हा का निवासी युवक गौरव दो दिन पहले भुसावर थाना इलाके में गया था अपने मित्र से मिलने। इस दौरान खेरली मोड़ चौकी के पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया और कर दी बेरहमी से पिटाई। गम्भीर हालत में युवक को पुलिस ने एम्बुलेंस से कराया था महुआ के अस्पताल में भर्ती जहां से उसे रेफर कर दिया गया जयपुर मगर रास्ते में ही उसकी हो गयी मौत। परिजन शव को लेकर बापस पहुंचे जिला आरबीएम अस्पताल जहां उन्होंने कर दिया हंगामा। परिजनों का कहना है कि मरने से पहले मृतक युवक ने बताया कि उसके साथ पुलिसकर्मियों ने की थी मारपीट लिहाजा पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज होने तक बे नही लेंगे युबक के शव को। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद हालातो को देखते हुए शव को रखबाया है आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।