लड़की को कोल्ड ड्रिंक में नशीली वस्तु पिलाकर किया रेप ,अशलील फोटो खींच कर सोशल मिडिया पर की वायरल ।
September 13th, 2020 | Post by :- | 221 Views
लड़की को कोल्ड ड्रिंक में नशीली चीज पिलाकर किया ब्लात्कार ,अशलील तस्वीरें खींच कर सोशल मीडिया पर डाली 5 के खिलाफ हुआ मामला दर्ज ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
पुलिस को दी गई शिकायत में रमनप्रीत कौर (काल्पनिक नाम ) ने बताया कि  उसके गांव का लड़का हरिंदरपाल सिंह उस पर बुरी नज़र रखता था ,10 जुलाई वर्ष 2020 को अड्डा अकालगढ़ ढपइयां से घर आ रही थी कि रस्ते में आरोपी हरिंदरपाल सिंह की भाबी संदीप कौर उसे अपने घर ले गई और कहा कि भूआ बब्बी को मिलने सुधार जाना है और आरोपी उसे सुधार ले गया जहां उसने कोई नशीली चीज कोल्ड ड्रिंक में मिला दी और उसके साथ जबरन ब्लात्कार किया और अशलील फोटो भी खींच ली। इसके बाद वह जबरन शादी के लिये उसे मजबूर करते रहे। उसके घरवालों के ना मानने पर उसकी अशलील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस ने थाना जंडियाला गुरु में आरोपी हरविन्दरपाल सिंह ,जसविंदर सिंह पुत्र दर्शन सिंह ,संदीप कौर पत्नी जसविंदर सिंह ,दलबीर कौर पत्नी दर्शन सिंह निवासी अकालगढ़ ढपइयाँ और बब्बी पत्नी निवासी काला सुधार के खिलाफ थाना जंडियाला गुरु में 366 ,376 ,और 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।