ट्रक से पकड़ी अवैध शराब, मामला दर्ज
September 13th, 2020 | Post by :- | 156 Views

यमुनानगर,(अंसल)। रादौर पुलिस ने बुबका रोड़ से एक अवैध शराब से भरे ट्रक को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। ट्रक से 8279 बोतल यानी 689 पेटी अवैध देशी शराब बरामद हुई। पुलिस कार्यवाई में मोके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीन लोग जो मोके से भाग गए । उन पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

पकड़ी गई शराब मस्ती माल्टा मार्का लगा हुआ है। शराब की जांच के लिए आबकारी विभाग व पिकेडली एग्रो इंडस्ट्री भादसों के अधिकारियों को सुुुचित किया गया। आबकारी विभाग से इंस्पेक्टर रामप्रकाश व पिकेडली  से  इंस्पेक्टर युद्धवीर थाना रादौर पहुंचे । जांच के बाद इन अधिकारियों ने शराब को नकली बताया।  बता दें कि जिले में भारी मात्रा में अवैध शराब सक्रिय हो रही है नकली शराब का पकड़ा जाना  सवाल पैदा करता है। क्योंकि शराब अवैध/नकली होने के कारण आबकारी टेक्स का कोई लाभ विभाग को नही मिलता। जिस कारण  सरकार को भी राजस्व की हानि होती है। शहर में नकली शराब न बिकने पाए इसकी जिम्मेवारी एरिया आबकारी निरीक्षक की बनती है।

भारी मात्रा में शराब पकड़े जाने के मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने मामले की जांच सीआईए को सौंप दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।