जंडियाला गुरु की अनाज मंडी में अभी तक नही हुई धान की खरीद ,15सितंबर को किसान जत्थेबंदियाँ द्वारा मानांवाला में चक्का जाम का समर्थन करेंगे शैलर और आढ़ती एसोसिएशन ।
September 12th, 2020 | Post by :- | 94 Views
जंडियाला गुरु की अनाज मंडी में नही हुई धान की खरीदारी ,

आढ़ती एसोसिएशन और शैलर वाले 15 सितंबर को मानांवाला में केंद्र सरकार के खिलाफ करेंगे चक्का जाम ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु की अनाज मंडी में धान की खरीद अभी तक नही शुरू हुई है जिसकी वजह है शैलर और आढ़ती एसोसिएशन की हड़ताल मि जिन्होंने 15 सितंबर  तक  हड़ताल और धान की खरीदारी न करने का आह्वान किया है। पत्रकारों से बातचीत करते हए शैलर यूनियन के प्रधान मनजिंदर सिंह सरजा ने कहा कि जो केंद्र सरकार द्वारा ऑर्डिनेंस पास किये गए है  किसानों  औऱ आढ़तियों के लिए भी नुकसानदेह है  उन्होंने कहा कि ऑर्डिनेंस के चलते जहाँ किसानों का नुकसान होगा वही आढ़तियों और लेबर वालो का भी नुकसान होगा क्योंकि इससे किसानों की फसलों की खरीदने का अधिकार बड़े कारपोरेट घरानो को होगा ,इससे आढ़तियों के साथ साथ लेबर वालों का भी आर्थिक शोषण होगा जो  अपने परिवार का पेट गेंहू और धान के सीजन पर चलाते हैं। उन्होंने कहा को आगामी 15 सितंबर को मानांवाला में किसान जत्थेबंदियाँ द्वारा जो ऑर्डिनेंस रद्द कराने के लिए चक्का जाम किया जा रहा है उसका वह समर्थन करेंगे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।